search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur news : अशोक सिंह ने प्रत्याशियों में भरा जोश, लिया जायजा, Google Meet के जरिए हुई पार्टी की बैठक सम्पन्न


REPORT BY : विशाल यादव (जौनपुर) 
EDITED BY : AVP NEWS 24

जौनपुर। जनपद में समाज विकास क्रांति पार्टी (एसवीकेपी) की एक बैठक मंगलवार को गूगल मीट के जरिए सम्पन्न हुई। इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंह ने लोकसभा चुनाव के लिए घोषित 16 उम्मीदवारों से चुनाव की तैयारियों का जायजा लिया। 

फ़ोटो - अशोक सिंह (राष्ट्रीय अध्यक्ष)

बताते चले कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दिल्ली, मुंबई और यूपी के कई लोकसभा सीटों पर अपनी पार्टी के प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतारे हैं। मंगलवार को गूगल मीट के जरिए प्रत्याशियों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि हमें सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा को जड़ से उखाड़ फेंकना है। यह पार्टी 2014 में जनता से महंगाई हटाओ, बेरोजगारी और कालाधन के मुद्दे पर सत्ता में आयी थी लेकिन सत्ता में आने के बाद इस पार्टी के शीर्ष नेताओं ने खुद ही भ्रष्टाचार किए और अपने ही झोली भरने का काम किया। उत्तर प्रदेश की बात करें तो यहां पर कोई वैकेंसी आती है तो उसका पेपर ही लीक करा दिया जाता है। यहां पर बेरोजगारी की समस्या चरम पर है। अबकी बार युवा बीजेपी के साथ बिल्कुल भी जाने वाला नहीं है। पार्टी प्रत्याशियों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को आश्वस्त किया कि वह अपने क्षेत्र में बहुत परिश्रम कर रहे हैं। निश्चित रूप से वह अपनी सीट जरूर जीतेंगे।


बता दें कि समाज विकास क्रांति पार्टी ने पहली लिस्ट में एसवीकेपी ने 16 लोकसभा सीटों से उम्मीदवारों की घोषणा की है। एसवीकेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक सिंह सदर जौनपुर से चुनाव लड़ेंगे। एसवीकेपी की पहली लिस्ट में 5 महिलाएं हैं। दिल्ली के सात सीटों में से चार सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा की है। इसके अलावा यूपी के चंदौली से सुजीत मिश्रा, गाजीपुर से मनोज मुरारी यादव, लखनऊ ईस्ट से कुमारी ज्योति सिंह, गौतम बुद्धनगर से शिखा मिश्रा, सदर आजमगढ़ से संतोष फूलचंद, गाजियाबाद से पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और मीडिया प्रभारी राजकपूर सिंह, मिर्जापुर से अरुण गुप्ता, गोरखपुर से जितेन यादव, आसाम के सोनीपतपुर से रेखा डरनाल, महाराष्ट्र के दक्षिण मुंबई से तस्लीम वासिम और उत्तर पश्चिम मुंबई से हरिशंकर यादव को लोकसभा का प्रत्याशी बनाया गया है।

-- इसे भी पढ़ें --