search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

जौनपुर के इस बेटे ने किया जिला टॉप, NEET में 720 में से 715 अंक किया प्राप्त, सौम्य अर्पण का डाॅक्टर बनने का सपना होगा पूरा

फ़ोटो : सौम्य अर्पण सिंह


REPORTED BY : अमित कुमार सिंह  (जौनपुर) 
EDITED BY : AVP NEWS 24


जौनपुर न्यूज़ । यूपी के जनपद जौनपुर के रहने वाले संतोष सिंह के पुत्र सौम्य अर्पण सिंह ने NEET 2024 में उत्तीर्ण होकर अपने पिता व गुरुजनों का नाम ऊंचा किया। 


आपको बताते चले कि राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा (नीट) 2024 का परिणाम जारी कर दिया गया है। मंगलवार को देर शाम जारी परिणाम में इस होनहार ने जिले का नाम रोशन किया है। बदलापुर थाना क्षेत्र के नौरंगाबाद पोस्ट गजेंद्रपुर निवासी संतोष सिंह के पुत्र एवं स्वर्गीय भगवान प्रताप सिंह के पौत्र सौम्य अर्पण सिंह ने नीट की परीक्षा में 720 अंक में 715 अंक हासिल कर जिला में अव्वल स्थान प्राप्त किया है। परीक्षा की तैयारी के संबंध में बताया कि वह प्रतिदिन आठ घंटे से दस घंटे पढ़ाई कर यह सफलता पाई है। परीक्षा में 99.30% लाकर ये सफलता हासिल की है। उसकी सफलता से परिजनों व जनपदवासियों में हर्ष व्याप्त है। सौम्य अर्पण सिंह की इस सफलता से अति प्रसन्न होकर पिता सन्तोष सिंह ने अपने समस्त शुभचिंतकों, मित्रों, पड़ोसियों को मिठाई बांटी। वही सौम्य अर्पण ने अपने इस सफलता का श्रेय अपने माता पिता एवं अपने गुरुजनों को दिया। इस अवसर पर समस्त शुभचिंतकों ने बेटे सौम्य अर्पण को माल्यार्पण करके अभिनंदन किया।