search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

जौनपुर न्यूज : बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार - श्रीकला सिंह



अभिषेक यादव 

जौनपुर। श्रीकला धनंजय सिंह ने  जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के बाद से अब तक की शासन व्यवस्था में बसपा सुप्रीमो मायावती का शासन यूपी की महिलाओं, दलितों, पिछड़ों, अति पिछड़ों और अल्प संख्यकों के लिए यादगार रहा।

शनिवार को बसपा प्रत्याशी श्रीकला धनंजय सिंह ने जौनपुर संसदीय क्षेत्र के मलहनी विधान सभा मे भ्रमण किया। बक्शा ब्लॉक  के गढ़ा बाघराय, मखदुमपुर, समेत आधा दर्जन गावों में महिलाओं की अधिक संख्या में मौजूदगी में नुक्कड़ सभा जैसा माहौल बना दिया। दिलचस्प ये रहा की इन इलाकों में पिछड़े, अति पिछड़े और दलित एवं चौहान बस्तियों के लोगों में बसपा सुप्रीमो मायावती और श्रीकला का क्रेज ज्यादा नज़र आया।

नुक्कड़ सभाओं में तमाम बुजुर्ग महिलाएं जहाँ उन्हें आशीर्वाद और दुआएं देती दिखीं वहीं अधेड़  महिलाएं और युवतियों की नज़र में श्रीकला मायावती की प्रति रूप दिखती रहीं। कुछ तो कहती मिलीं की हमारे लिए तो यही मायावती हैं। श्रीकला सिंह ने कहा की केंद्र सरकार में बसपा का प्रतिनिधित्व बढ़ेगा तभी आपके लिए बहन मायावती और बेहतर जीवन की जरूरतों पर ध्यान देंगी। आपका एक- एक वोट वर्तमान दुर्व्यवस्था पर चोट करेगा। सभी को बहन मायावती की मजबूती के लिए एकजुट होकर वोट करना है।

सम्बंधित खबरें  👇