search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : रहस्यमय ढंग से रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का कटा शव, फैली सनसनी


मुंगराबादशाहपुर (जौनपुर)। वाराणसी प्रतापगढ़ लखनऊ रेल प्रखण्ड पर स्थित जंघई एवं नीभापुर रेलवे स्टेशन के मध्य गरियांव गांव के निकट शुक्रवार की सुबह रेलवे ट्रैक पर रहस्यमय ढंग से एक युवक का कटा शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। सुबह रेलवे ट्रैक की ओर गए ग्रामीणों ने रेलवे ट्रैक पर युवक का कटा शव देखकर दंग रह गए।

सूचना मिलते ही आस-पास के एकत्रित हुए लोगों ने घटना की सूचना मुंगराबादशाहपुर थाना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची मुंगराबादशाहपुर थाना पुलिस को शव की तलाशी लेने पर उसके जेब में रखा आधार कार्ड मिला जिससे पुलिस ने उसकी पहचान 30 वर्षीय आस मोहम्मद पुत्र मो० लतीफ निवासी ग्राम साखी थाना टीका सीतामढ़ी बिहार के रूप में किया। पुलिस ने घटना की सूचना उसके परिजनों को दी।

इस सम्बन्ध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष संतोष कुमार पाठक ने बताया कि परिजनों ने बताया कि वह दिल्ली रहता है तथा किसी ट्रेन से वह घर वापस आ रहा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि वह किसी ट्रेन से दिल्ली से घर वापस लौट रहा था। इसी दौरान वह ट्रेन से गिर कर ट्रेन के नीचे आ गया होगा। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर अन्य परीक्षण हेतु जौनपुर भेज दिया गया।