search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : उपजिलाधिकारी पद पर चयनित श्वेता का टीडी इंटर कॉलेज में माला पहनाकर और बुकें देकर किया गया सम्मानित


REPORTED BY : अभिषेक यादव (जौनपुर) 
EDITED BY : AVP NEWS 24


JAUNPUR NEWS : उत्तर प्रदेश के जनपद जौनपुर निवासी डॉ. सत्य प्रकाश सिंह की पुत्री श्वेता सिंह एसडीएम के पद पर नियुक्ति पाई है। कुछ दिन पूर्व जारी पीसीएस (UPPCS) परिणाम में 11वीं रैंक हासिल करके जनपद सहित पूरे प्रदेश को भी गर्वित किया है, उस खुशी में उनका अभिनंदन टीडी इंटर कॉलेज में किया गया। प्रबंधक सत्य प्रकाश सिंह ने उन्हें माला पहनाकर और बुकें देकर स्वागत किया और उन्हें बधाई दी कि वे आईएएस बनकर शिक्षा और जिले का नाम रोशन करें।

बताते चले कि सभागार में आयोजित कार्यक्रम में श्वेता सिंह ने दीप प्रज्वलित करके आरंभ किया। उन्होंने एसडीएम पद पर चयन के संदर्भ में छात्रों के बीच अपने सफर का वर्णन किया और उन्होंने कहा कि सबसे पहले यहाँ के सभी गुरूजनों का धन्यवाद ज्ञापित करती हूं। जिनके आशीर्वाद से वह इस मुकाम पर पहुंची हैं। उन्होंने आगे कहा कि हमें कभी भी निराश नहीं होना चाहिए। वही प्रधानाचार्य डॉ. सत्य प्रकाश सिंह ने उत्साह से कहा कि उनकी बेटी जरूर है, लेकिन आज संस्थापक जी कृपा है कि इस मुकाम पर पहुंचकर तिलकधारी शिक्षण संस्थान का नाम रोशन किया है। वे संस्थान के प्रधानाचार्य होने के नाते स्वागत करते हुए गर्व से उनकी प्रशंसा की और आशीर्वाद दिया। 


इस खुशी के मौके पर दिनेश सिंह, अम्बर सिंह, राजेश सिंह, कपिलदेव सिंह, राजीव सिंह, विनोद सिंह, नम्रता सिंह, सरिता सिंह, मन्जू सिंह, नेहा, श्वेता, रीता सिंह, पुष्पा यादव, कुसुम, गीता, काम्या मिश्रा, आन्या राय सहित तमाम अन्य लोग भी मौजूद रहे। बता दे कि इस कार्यक्रम का संचालन सुनील सिंह द्वारा किया गया।