search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : जौनपुर में सपा नेता रजनीश मिश्रा ने गद्दार विधायकों का लगवाया पोस्टर, सोशल मीडिया पर वायरल


जौनपुर न्यूज़ । उत्तर प्रदेश के जनपद जौनपुर की कचहरी परिसर में गद्दार विधायक लिखा हुआ एक पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे बड़े अक्षरों में लिखा गया है गद्दार विधायक।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आपको बताते चले कि राज्यसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के 7 विधायकों ने क्रॉस वोटिंग की। क्रॉस वोटिंग करने में अभय सिंह, राकेश प्रताप सिंह, पूजा पांडे, राकेश पाण्डेय, आशुतोष मौर्य, विनोद चतुर्वेदी और मनोज पांडे का नाम सामने आया था। बता दे कि क्रॉस वोटिंग के चलते पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त है।


इसे लेकर समाजवादी पार्टी के छात्रसभा के पूर्व जिलाध्यक्ष रजनीश मिश्रा ने क्रॉस वोटिंग करने वाले विधायकों की फ़ोटो सहित जौनपुर की कचहरी परिसर में 'गद्दार विधायक' का  पोस्टर लगवा दिया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है। लोगो मे इस पोस्टर को लेकर अलग अलग चर्चाए हो रही है। उक्त जनपद की कचहरी में लगे पोस्टर में 4 विधायकों की तस्वीर लगी हुई है। इसमें सपा विधायक अभय सिंह, मनोज पांडे, राकेश सिंह और राकेश पाण्डेय की तस्वीर है। बैनर में बड़े अक्षरों में 'गद्दार विधायक' लिखा हुआ है। 


मीडिया से बात करते हुए छत्रसभा के पूर्व जिलाध्यक्ष रजनीश मिश्रा ने बताया कि सपा के टिकट पर चुनाव लड़े और जिस थाली में खाया उसमें छेद किया। ये जनता के जनादेश का अपमान भी है। इन लोगों को जनता मुंहतोड़ जवाब देगी।


WhatsApp Channel