Jaunpur News : जौनपुर के इस फ़िल्म अभिनेता का दिल्ली विश्वविद्यालय के टॉप-5 कालेजों में से एक कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर हुआ चयन
search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : जौनपुर के इस फ़िल्म अभिनेता का दिल्ली विश्वविद्यालय के टॉप-5 कालेजों में से एक कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर हुआ चयन



जौनपुर न्यूज़ । यूपी के जनपद जौनपुर अंतर्गत ईटाएं बाजार के रहने वाले डॉ. विजय कुमार जायसवाल पुत्र कैलाश नाथ जायसवाल, ने अपनी शिक्षा की कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ दिल्ली विश्वविद्यालय के टॉप-5 कालेजों में से एक गार्गी कॉलेज के इतिहास विभाग में में बतौर असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर चयनित होकर गांव जवार सहित जिले का नाम रौशन किया है। इस बड़ी सफलता पर इनके परिवार व करीबियों में खुशी की लहर उठ गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, वर्तमान में भारतीय इतिहास संकलन समिति काशी प्रांत में युवा इतिहासकार परिषद के महासचिव के रूप में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से प्रशिक्षित डॉ. विजय कुमार जायसवाल ने सामाजिक कार्य और राजनीति के साथ-साथ अभिनय में भी इंट्रेस्ट रखते है। डॉ. जायसवाल ने दीनदयाल - एक युगपुरुष नाम की एक फिल्म में बतौर अभिनेता काम भी कर चुके है। 2017 व 2022 के विधानसभा चुनावो में प्रदेश मुख्यालय से कार्यक्रम विभाग के कार्यालय प्रभारी का दायित्व और केंद्रीय मंत्रियों के कोऑर्डिनेशन की जिम्मेदारी बखूबी निभाया। 


डॉ. विजय जायसवाल ने इस पूरे सफलता का श्रेय अपने अपने माता-पिता को दिया है। इस सफलता पर मडियाहू पीजी कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर सुरेश पाठक, राजेश पांडेय, डा. सुनील दूबे, डा. श्यामदत्त दूबे, वीरेंद्र कुमार सिंह, वीरेंद्र कुमार जायसवाल, राय साहब यादव, हरिप्रसाद प्रजापति समेत अन्य सभी शुभचिंतकों ने उनकी सफलता की कामना की और उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।





आपकी पसंद की ख़बरें