search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : पत्रकार अमित सिंह ने टीटीएन 24 ब्रॉडकास्टिंग मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के साथ शुरुआत की नई प्रोफेशनल यात्रा

REPORTED BY : अभिषेक यादव (जौनपुर) 

फ़ोटो - अमित कुमार सिंह

जौनपुर न्यूज़ । यूपी के जनपद जौनपुर के रहने वाले पत्रकार अमित कुमार सिंह ने नए साल के शुभ अवसर पर TTN 24 ब्रॉडकास्टिंग मीडिया प्राइवेट लिमिटेड में नई प्रोफेशनल पारी की शुरुआत किया है। पत्रकार सिंह चीफ कॉपी एडिटर के साथ साथ TTN24 / टाइम टीवी एक्सप्रेस का भी प्रतिनिधत्व करेंगे।

आपको बता दे कि उक्त जिले के बक्शा थाना क्षेत्र, बिरभानपुर गांव के निवासी पत्रकार अमित कुमार सिंह ने एक नई पहल की शुरुआत की है। उन्होंने पहले कई प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में विभिन्न पदों पर कार्य किया है और पिछले डेढ़ वर्षों से वे फ्रीलांस जर्नलिस्ट के रूप में कार्यरत हैं। उनका साथी होना TTN24 ब्रॉडकास्टिंग मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के साथ इस क्षेत्र में एक नए चरण की शुरुआत को संकेत करता है।


इस खुशी मौके पर अमित कुमार सिंह को जनपद के साथ साथ प्रदेश के भिन्न भिन्न क्षेत्रों के लोगों ने फोन व्हाट्सएप एवं सोशल मीडिया के जरिए इस उपलब्धि को सराहा। वही उक्त चैनल के डायरेक्टर ने कहा कि मुझे पूरा आशा एवं विश्वास हैं कि, अमित कुमार जी आगे भी हमारे साथ जुड़े रहेंगे और चैनल को इसी तरह नए कीर्तिमान तक ले जायेंगे।

सम्बंधित खबरें  👇