search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : जौनपुर की बिटिया कोमल ने पहली बार दिल्ली पुलिस की परीक्षा में बैठी और हासिल की सफलता, परिवार में खुशी का माहौल

REPORTED BY : अभिषेक यादव (जौनपुर) 
EDITED BY : AVP NEWS 24

फ़ोटो - कोमल गुप्ता

जौनपुर। जनपद अंतर्गत महराजगंज क्षेत्र के ग्राम सभा लोहरियाव निवासी प्रेमचंद गुप्ता की बेटी, कोमल गुप्ता, ने दिल्ली पुलिस में सफलतापूर्वक चयन हासिल कर गांव एवं जिले का नाम रौशन किया है। कोमल ने अपनी मेहनत के बल पर यह मुकाम हासिल किया है। इस सफलता पर परिवार सहित ग्रामवासियों में खुशियाँ छाई हुई है। उनके करीबी उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं भेज रहे हैं।

आपको बता दे कि कोमल ने अपनी प्रारम्भिक शिक्षा का संघर्ष गांव से शुरू किया, लेकिन उसने अपने परिश्रम और संघर्ष से दिल्ली में परचम लहरा दिया है। बिटिया ने पहली बार ही दिल्ली पुलिस की परीक्षा में बैठी और सफलता प्राप्त कर ली। इनकी प्रारंभिक शिक्षा गांव के बाद पूरी पढ़ाई लिखाई दिल्ली में ही हुई है। दो बहन एवं एक भाई हैं, छोटी बहन आंचल भी पढ़ाई कर रही है। कोमल का सफलता से भरा सफर दिखाता है कि मेहनत, समर्पण, और सही मार्गदर्शन से कोई भी अपने लक्ष्य तक पहुच सकता है।

खुशी के इस मौके पर, परिवार के हरिश्चंद्र गुप्ता, सत्य नारायण (पत्रकार), लालचंद गुप्ता, प्यारे लाल, जग नारायन, विपिन और अन्य ने मिठाई खिलाते हुए बिटिया को आशीर्वाद दिया, जो इस खास मौके को और भी यादगार बना दिया।