जौनपुर न्यूज: सीएलएम चिल्ड्रेन एकडमी स्कूल के बच्चो ने धूमधाम से मनाया गणतंत्र दिवस, बच्चो की प्रदर्शनी देख दर्शक हुए मनमुग्ध
search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

जौनपुर न्यूज: सीएलएम चिल्ड्रेन एकडमी स्कूल के बच्चो ने धूमधाम से मनाया गणतंत्र दिवस, बच्चो की प्रदर्शनी देख दर्शक हुए मनमुग्ध



महराजगंज (जौनपुर)। क्षेत्र के सीएलएम चिल्ड्रेन एकडमी स्कूल नखतपुर सरायदुर्गादास के बच्चो ने गणतंत्र दिवस का पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया। देश प्रेम पर आधारित इस समारोह में बच्चो ने सांस्कृतिक व रंगारंग कार्यक्रम पेश कर दर्शको का मन मुग्ध कर लिया और देश भक्ति का भी संदेश दे दिया। महोत्सव के पर्व पर सबसे पहले राष्टीय ध्वज फहराया गया और राष्टगान के साथ साथ गणेश वंदना के साथ आयोजन की शुरूवात की गयी।



गणतंत्र के शुभ अवसर पर छात्र छात्राओ ने स्थापित रंग मंच पर रंगारंग सांस्कृतिक कार्य क्रम प्रस्तुत कर दर्शको को मनमुग्ध कर दिया !बच्चो ने देश भक्ति गीत से लेकर क्रान्तिकारी नाटक सरदार भगत सिह की प्रस्तुति बहुत ही जोश खरोश के साथ की। देश भक्ति गीत में सराबोर बच्चो ने बड़ा नीक लागई अपने देशवा की मांटी, छोटे छोटे सपने हो अपने तो क्या बात हो, जिन्दगी खूबसूरत है जैसी गीत गाते नृत्य पेश कर खूब तालियां बटोरी, छात्र अमित तिवारी उज्वल नीरज हर्षित आसुतोष प्रियांश द्वारा हाथ से बनायी गयी रामलला अयोध्या मंदिर  व उत्कर्ष पांडेय सोहिल कुन्दन आदिम द्वारा बनाया गया चन्द्रयान 3 तथा अंजू  शिवानी याही यादव ने स्मार्ट सीटी  व बुलडोजर बनाकर तमाम प्रकार की सुन्दर झांकियो की प्रदर्शनी देख लोगो ने बच्चो की खूब सराहना की। रंग मंच पर बच्चो ने हिन्दी अंग्रेजी में राष्ट्र के प्रति गणतंत्र दिवस के अवसर पर भाषण भी सुनाया।

मुख्य अतिथि भाजपा नेता विनय कुमार सिंह ने गणतंत्र दिवस के बारे में विस्तृत जानकारी दी और बच्चो से जीवन भर कभी भी नशा न करने की अपील की। अंत में स्कूल के प्रिन्सिपल और प्रबंधक वीरेन्द्र मिश्र द्वारा सभी आगन्तुक अभिभावको को आभार प्रगट किया गया। इस अवसर पर भाजपा युवा नेता सौरभ सिंह, अपनादल कमेरावादी नेता रायअखिलेश सिंह समाजसेविका पूर्व जिलापंचायत सदस्य मुन्नीबेगम रमापति तिवारी  समेत सैकडो सम्भान्त उपस्थित रहे।




आपकी पसंद की ख़बरें