search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद पर हमला करने वाले चार संदिग्ध आरोपी धराये , स्विफ्ट कार भी बरामद ।




लखनऊ
: बुधवार को चंद्रशेखर आजाद पर जानलेवा हमला हुआ था जिसमें चंद्रशेखर आजाद बाल-बाल बचे थे । आपको बता दे कि हमलावरों ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक करते हुए उनपर गोली चला दी। इस मामले में पुलिस ने हमले के चारों संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। संदिग्ध आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। जानकारी के अनुसार ये हमला उस समय हुआ जब भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर सहारनपुर के देवबंद पहुंचे हुए थे और इस दौरान उनके काफिले पर फायरिंग की गई थी जिसमें चंद्रशेखर आजाद घायल हो गए थे।

आखिर कैसे पकड़े गए हमलावर ?

हमले के मामले में चंद्रशेखर आज़ाद बाल-बाल बचे हैं आपको बता दे कि उन्हें गोली केवल छूकर निकली है। जानकारी के अनुसार हमलावर स्विफ्ट सफ़ेद रंग की गाड़ी में बैठकर आए थे। जो ये गाड़ी सीसीटीवी में कैद हो गई थी जिसका नंबर प्लेट भी सामने आ गया है। ये सीसीटीवी फुटेज टोल पर लगे कैमरे का है जानकारी के अनुसार गाड़ी विकास कुमार के नाम से रजिस्टर्ड है। इसके बाद पुलिस ने चारों संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया जिनसे इस मामले में आगे की पूछताछ की जा रही है।

ऐसे हुआ था हमला -

चंद्रशेखर आजाद पर हमला बुधवार की शाम लगभग 5 बजकर 20 मिनट पर उस समय हुआ था जब भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद अपनी फॉर्च्यूनर कार में बैठ कर अपने काफिले के साथ देवबंद के रस्ते सहारनपुर जा रहे थे। जानकारी के अनुसार जैसे ही स्वामी ब्रह्मानंद चौक पर पहुंचे तभी उनकी फॉर्च्यूनर से सटकर चल रही एक स्विफ्ट डिजायर कार में सवार कुछ लोगों द्वारा उनपर हमला कर दिया। लोग बताते है कि स्विफ्ट डिज़ायर ने चंद्रशेखर की गाड़ी को ओवरटेक किया और चंद्रशेखर पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। इस हमले में गोली चंद्रशेखर को गोली केवल छूकर निकली है फिर वह घायल हो गए । फिलहाल सहारनपुर जिला अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। दूसरी ओर हमले की खबर सुनते ही अस्पताल के पास भारी संख्या में उनके समर्थक इकट्ठा हो गए।