search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur news : शाहगंज महोत्सव में जलवा बिखेरेंगे पावर स्टार पवन सिंह, इस तारीक को आ रहे है कई कलाकार


जौनपुर न्यूज़ : उत्तर प्रदेश जनपद जौनपुर अंतर्गत  शाहगंज रामलीला मैदान में 17 व 18 फरवरी को आयोजित होने वाले शाहगंज महोत्सव की तैयारियों को लेकर मंगलवार को शाहगंज विधायक रमेश सिंह ने डाक बंगले में अधिकारियों-कर्मचारियों के साथ खास बैठक करके आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

शाहगंज महोत्सव अयोध्या के तर्ज पर होगा आयोजित

आपको बता दे कि शाहगंज विधायक रमेश सिंह ने प्रेस वार्ता में पत्रकारों से बातचीत करते दौरान बताया कि शाहगंज महोत्सव भव्य, ऐतिहासिक और 'अयोध्या' की तर्ज पर आयोजित किया जाएगा।


कन्यादान दुनिया का सबसे बड़ा दान 


वही विधायक ने ये भी कहा कि कन्यादान दुनिया का सबसे बड़ा दान है, क्षेत्र की बहन-बेटियों का कन्यादान करने का अवसर हमारे लिए ही नहीं बल्कि समस्त क्षेत्र वासियों के लिए सौभाग्य की बात है। 


भोजपुरी के कई दिग्गज कलाकार होंगे शामिल


रमेश सिंह ने बताया कि संध्या पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भोजपुरी जानेमाने पावर स्टार पवन सिंह, अनुपमा यादव, डिंपल सिंह व आस्था सिंह आदि कलाकार अपनी शानदार प्रस्तुति से जलवा बिखरेंगे।


501 दिव्यांगों को ट्राई साइकिल व 701 जोड़ों का कराया जाएगा सामूहिक विवाह


शाहगंज विधायक रमेश सिंह ने कहा कि 501 दिव्यांगों को ट्राई साइकिल और मोटराइज्ड साइकिल एवं अन्य उपकरण वितरित किए जाएंगे। वही महोत्सव में 701 जोड़ों का सामूहिक विवाह कराया जाएगा। उन्होंने विधानसभा क्षेत्र के अलावा जनपद के लोगों से भी कार्यक्रम में शामिल होकर व उसे सकुशल संपन्न कराने की अपील की है।


खास बातचीत के दौरान विधायक ने बताया कि कार्यक्रम में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद, अपना दल एस के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल सहित पूरे मंत्रिमंडल को आमंत्रित किया गया है। कार्यक्रम में उपद्रवी, असामाजिक अथवा अराजक तत्वों का प्रवेश न हो, शांतिपूर्ण तरीके से सफल बनाने के लिए सुरक्षा के  पुख्ता इंतजाम किए गए हैं ।




WhatsApp Channel