search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Hathras News : उत्कर्ष ने IIT-JEE (2024) में 99.9% किया हासिल, पूरे प्रदेश में चर्चा का माहौल


हाथरस न्यूज़ । आरपीएम स्कूल के छात्र उत्कर्ष सिंघल ने अपनी पूरी मेहनत और उत्साह से आईआईटी जेईई 2024 में 99.9% अंक प्राप्त किए हैं। उनकी उच्चतम प्राप्ति ने न केवल उन्हें, बल्कि पूरे शहर को भी गौरवान्वित किया है। 

बता दे कि नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा जेईई मेन 2024 के परिणाम की घोषणा की है, जिसमें आरपीएम स्कूल के उत्कर्ष सिंघल ने 99.9%, रोशनी वाष्र्णेय ने 90%, संजीवनी शर्मा ने 91% प्राप्त किया। हर्षिता वर्मा ने भी अपना स्थान जेईई में प्राप्त किया। आरपीएम विद्यालय के संरक्षक डॉ. उमा शंकर शर्मा ने बताया कि यह स्कूल के लिए एक गर्व का क्षण है। जो इस विद्यालय का नाम यहां के छात्र रोशन कर रहे है। वहीं इस मौके पर संरक्षक ने बताया कि विद्यालय प्रशासन खुश है कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी आरपीएम के छात्रों ने आईआईटी जेईई में स्थान प्राप्त किया है। विद्यालय के प्रधानाचार्य धीरज गौतम ने सभी छात्रों के उज्जव भविष्य की कामना की, और सभी को यह समझाया कि जो छात्र इस परीक्षा में सफल नहीं हुए है, तो उन्हें हताश होने की ज़रूरत नहीं है। उन्हें मेहनत करनी है और अपने अंदर के हुनर को पहचानना है।


इस मौके पर विधालय के उप प्रधानाचार्य चांदना बंटिया व शिक्षक चंदकांत शर्मा, अनिल कुशवाहा, गोरी शंकर शर्मा, अंशित गौतम, योगेंद्र सिंह, प्रवेश सेंगर, अंशुमान पुंढीर व अन्य शिक्षक उपस्थित रहे।

-- इसे भी पढ़ें --