search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : रसोईया के बेटे सुरेश कुमार ने पास की नीट की परीक्षा, गांव मे छाया खुशी का माहौल


REPORTED BY : अभिषेक यादव (जौनपुर) 
EDITED BY : AVP NEWS 24

फ़ोटो - सुरेश कुमार पटेल

जौनपुर न्यूज़ । उत्तर प्रदेश के जनपद जौनपुर अंतर्गत मड़ियाहूं तहसील क्षेत्र के हरद्वारी ग्राम सभा निवासी सुरेश कुमार पटेल पुत्र गुलाबचंद्र पटेल ने नीट की परीक्षा पास की है। नीट परीक्षा में सफलता प्राप्त करने पर, गांव में आनंद का माहौल बन गया है। सुरेश कुमार पटेल ने अपने दूसरे प्रयास में देश की सबसे कठिन परीक्षा, नीट पास किया हैं। गांव के लोग और उनके करीबी घर जाकर उन्हें इस बड़े उपलब्धि के लिए उन्हें बधाईयाँ और शुभकामनाएं दे रहे है। 

मिली जानकारी के अनुसार सुरेश वर्तमान में सोनेलाल पटेल ऑटो नो माउस स्टेट मेडिकल कॉलेज प्रतापगढ़ में एमबीबीएस (MBBS) की पढ़ाई कर रहे हैं। बता दे कि सुरेश के पिता गुलाबचंद्र पटेल मुंबई में रोजी रोटी के लिए कार्य करते हैं, और उनकी माँ सुमित्रा देवी कंपोजिट विद्यालय हरद्वारी में रसोईया हैं।


सुरेश कुमार पटेल ने इस खुशी के मौके पर अपनी मां के सपने को साकार किया। उन्होंने बताया कि उनकी मां ने हमेशा उन्हें पढ़ाई के महत्व को समझाया और उन्हें डॉक्टर बनने की प्रेरणा दी। उन्होंने कहा कि मैं डॉक्टर बनकर अपने देश की सेवा करना चाहता हूं। सुरेश कुमार पटेल ने अपने सपने को पूरा करके अपनी माता और पिता का नाम बढ़ाया और एक उत्कृष्ट उदाहरण स्थापित किया। उनकी इस बड़ी मेहनत का संदेश है कि मेहनत, संघर्ष और समर्पण से कोई भी सपना हासिल किया जा सकता है, चाहे वह कितना भी बड़ा क्यों ना हो।

WhatsApp Channel