Jaunpur News : यूपी के जौनपुर में प्रेमी युगल ट्रेन के आगे कूदे, प्रेमी की मौत प्रेमिका घायल, शादी न होने से थे नाराज
search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : यूपी के जौनपुर में प्रेमी युगल ट्रेन के आगे कूदे, प्रेमी की मौत प्रेमिका घायल, शादी न होने से थे नाराज



REPORTED BY : अभिषेक यादव (जौनपुर) 


JAUNPUR NEWS : यूपी के जनपद जौनपुर में शनिवार की दोपहर में, जफराबाद क्षेत्र के शंकरगंज रेलवे क्रासिंग के पास, एक प्रेमी और प्रेमिका ने अपने जीवन की कहानी का अंत करने का फैसला लेते हुए वे दोनों ट्रेन के पटरी पर लेट गए, इसी दरम्यान गोदान ट्रेन के चपेट में आने से प्रेमी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रेमिका गंभीर रूप से घायल हो गई। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद वाराणसी अन्तर्गत फूलपुर थाना क्षेत्र के कुंआर बाजार के पास स्थित अहिरान गांव के राजभर बस्ती के निवासी जयप्रकाश राजभर के बेटे सोनू राजभर व उसी गांव की वंदना राजभर पुत्री बुद्धू राजभर में करीब एक वर्ष से प्रेम संबंध चल रहा था। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। लेकिन परिवार के दबाव के कारण दोनों परेशान थे। शनिवार को दोपहर में करीब एक बजे दोनों शंकरगांज क्रासिंग के पास पहुंच गए। मुबई से आने वाली गोदान एक्सप्रेस को देखकर दोनो  लेट गए। ट्रेन से प्रेमी की गर्दन कट कर अलग हो गयी। लास्ट मूवमेंट पर प्रेमिका पटरी से दूर हटने की कोशिश करने लगी इसी दरम्यान ट्रेन से उसके दोनों हाथ की कलाई कट गई। 


आस पास के खेत मे काम कर रहे लोगो ने इस पूरे घटना की सूचना पुलिस को दी वही सूचना पाते ही तत्काल मौके पर पहुंचे थानाप्रभारी सुरेन्द्र नाथ सिंह अपने वाहन से प्रेमिका को जिला चिकित्सालय भिजवाया। मृतका के भाई द्वारा बताया गया कि युवती परिवार में सबसे छोटी थी,और उसकी दो दिन पहले शादी तय हुई थी। शनिवार की सुबह 10 बजे दोनो घर से भागे थे। मृतक के पिता जयप्रकाश राजभर ने बताया एक वर्ष पहले से दोनो के प्रेम सम्बन्ध की जानकारी हो गयी थी। युवक का शव कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आगे की कार्रवाई की जा रही है।






आपकी पसंद की ख़बरें