search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : स्वर्ण व्यवसायी के घर मे महिला को बंधक बनाकर अज्ञात बदमाशो ने की लूटपाट, इलाके में मचा हड़कंप, जाँच में जुटी पुलिस

घटनास्थल पर लोगो की लगी भीड़ 

शाहगंज / जौनपुर । यूपी के जनपद जौनपुर में शाहगंज में सनसनीखेज मामला सामने आया है। बुधवार को देर शाम करीब 07:30 बजे नगर के पुराना चौक मोहल्ले में नगर पालिका के चेयरमैन के घर के बगल में स्वर्ण व्यवसाय महेंद्र सेठ पुत्र वेद प्रकाश सेठ के घर पर बाइक से आए चार अज्ञात लोगों ने उनके लड़के आदर्श का नाम पुकारा, तो घर में अकेली रही महिला ने आवाज सुनकर घर के गेट पर उतरी। बाइक से आए अनजान लोगो ने आगे बढ़कर त्रयोदशी का कार्ड महिला को दिया और कार्ड देने के उपरांत उन चारों अनजान बदमाशों ने महिला से पीने के लिए पानी मांगा। 

बता दे महिला पानी लेने के लिए जैसे ही घर के अंदर गई। वैसे ही मौका पाकर पीछे से उन लोगों ने भी घर में घुस गए और बंदूक के बल पर उक्त महिला के मुंह में कपड़ा डालकर हाथ पैर बांधकर बंधक बना दिया। उसके बाद शरीर पहने जेवर और अलमारी में रखे जेवर को बदमाशों ने लूट कर भाग निकले। किसी तरह उक्त महिला ने अपने घर के लोगो को जो दुकान पर थे उन्हें उन्हें सूचित किया। 

सूचना मिलते ही इलाके में हड़कम्प में मच गया, घटनास्थल पर लोगो की काफी भीड़ इकट्ठा हो गयी। पीड़ित ने इस पूरे मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका निरीक्षण किया और अगल बगल के सीसीटीवी कैमरे को खंगालने के साथ बदमाशो की धरपकड़ में लग गयी। लुटे गए जेवरात करीब साढ़े तीन लाख रुपये बतायी जा रही है। हालांकि एसपी डॉ. अजय पाल शर्मा ने कहा कि मामले की जांच हो रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

-- इसे भी पढ़ें --