search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : लम्बित मांगों की स्वीकृति के लिए बदलापुर विधायक रमेशचंद्र मिश्रा ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात


REPORTED BY : अभिषेक यादव (महराजगंज) 
EDITED BY : AVP NEWS 24


बदलापुर । जनपद जौनपुर के बदलापुर विधायक रमेश चन्द्र मिश्र ने विधान सभा क्षेत्र के पुल - पुलियों सहित मुख्यमंत्री त्वरित योजना अन्तर्गत इन्टरलाकिंग, सीसी रोड व नाली निर्माण कार्य की प्रस्तावित शासन में विचाराधीन पत्रावली पर स्वीकृति सहित तत्काल धन आवंटित करने के लिए मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात किया। मुख्यमंत्री ने विधायक की प्रस्तावित पत्रावली पर स्वीकृति तथा तत्काल धन आवंटित करने के लिए उन्हें भरोसा दिया। 

विधायक मिश्र ने जनता की प्रबल मांग पर विकासखण्ड बदलापुर में दुगौलीखुर्द - मरगूपुर के मध्य पीली नदी परपर पुल एवं पहुँच मार्ग, कबेली, बहुर के मध्य पीली नदी पर पुल एवं पहुँच मार्ग, बलुआ, मिरशादपुर लखिया नाले पर पुलिया, हिम्मतपुर, रूप चन्दपुर के मध्य नाले पर बाक्स कलवर्ट एवं पहुँच मार्ग, खमपुर-अटौली के मध्य सइता नाले पर बाक्स कलवर्ट एवं पं पहुँच मार्ग विकास खण्ड बक्शा में अगरौरा, रारीकला के मध्य नाले पर बाक्स कलवर्ट एवं वं पहुँच मार्ग, विकास खण्ड महराजगंज में अमारी, कोबी, गद्दोपुर के मध्य बाक्स कलवर्ट के निर्माण कार्य के अलावा मुख्यमंत्री त्वरित योजना के अन्तर्गत इन्टरलाकिंग, सीसी रोड तथा नाली निर्माण की 16 प्रस्तावित कार्य योजना से सम्बंधित पत्रावली शासन में विचाराधीन है। 

विधायक रमेशचंद्र मिश्रा ने इसके अतिरिक्त मुख्यमंत्री से विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बेसार में स्थित ग्राम सभा की 139 बीघे जमीन पर स्पोर्ट्स कालेज अथवा अन्य औद्योगिक प्रतिष्ठान की स्थापना कराए जाने की मांग किया है। उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया कि स्पोर्ट्स कॉलेज खुल जाने से जहां युवा खिलाड़ियों को प्रतिभा निखारने तथा ग्रामीण स्तर के खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का अवसर मिलेगा वही औद्योगिक प्रतिष्ठान स्थापित होने से बेरोजगारों को रोजगार का एक अच्छा अवसर मिलेगा।

-- इसे भी पढ़ें --