search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur crime news: यूपी के जौनपुर में स्कूल जा रही किशोरी से दुष्कर्म, खेत में मिली मरणासन्न अवस्था मे किशोरी, क्षेत्र में फैली सनसनी

jaunpur news image

जौनपुर न्यूज़ । उत्तर प्रदेश के जनपद जौनपुर में एक दिलदहला देने वाली घटना प्रकाश में आया है बता दे कि उक्त जनपद के सरपतहां थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में सरसो के खेत के पास मरणासन्न अवस्था में किशोरी के मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताते चले कि किशोरी अपने घर से शनिवार की सुबह नौ बजे स्कूल की तरफ जा रही थी। रास्ते में पहले से घात लगाकर बैठा आरोपी युवक ने किशोरी को घास उठाने का बहाना बनाकर किशोरी को सरसो के खेत के पास ले गया। वहां पहुंचकर उसने किशोरी के साथ दुराचार की घटना को अंजाम दिया और फिर गले में रस्सी कसकर जान से मारने का प्रयास किया। किशोरी को मरणासन्न अवस्था मे देख आरोपी युवक ने उसे खेत में छोड़कर भाग निकला। 

थोड़ी देर बाद, घटनास्थल के पास से गुजर रही गांव की एक महिला ने इस घटना को देखा तो वह सन्न रह गयी उसने देखा कि एक किशोरी मरणासन्न अवस्था मे जमीन पर पड़ी हुई है, उसने तुरंत चिल्लाना शुरू कर दी जिसके बाद वहां लोगो की भीड़ लग गयी। 

बता दे कि जैसे यह सूचना किशोरी के परिजन को मिली तो मानो उनके पैर तले जमीन खिसक गई, आनन फानन में परिजन मौके पर पहुंचे तो देखा कि किशोरी मरणासन्न अवस्था में जमीन पर पड़ी थी। परिजन ने किशोरी के गले से रस्सी निकाला और तुरंत ही पुलिस को सूचना दिया और आनन फानन में किशोरी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुइथाकला ले गये। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में डॉक्टर ने किशोरी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 

इस पूरे मामले की सूचना प्राप्त होते ही, क्षेत्राधिकारी हेमंत कुमार मौके पर पहुंचे और जांच - पड़ताल कर तत्काल थानाध्यक्ष से जांच और आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिए। किशोरी के परिवार वालो की तहरीर पर पुलिस ने नामजद आरोपी के विरुद्ध भारतीय दण्ड विधान की धारा 307, 376 व 3/4 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई। इस पूरे प्रकरण में थानाध्यक्ष विनोद सिंह ने बताया की पीड़िता के परिजन की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तारी के उपरांत आरोपी के सम्बन्ध में जानकारी दी जायेगी।