search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं में मिली युवक की लाश, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप


जौनपुर । बदलापुर क्षेत्र अंतर्गत देवरिया गांव में शनिवार देर शाम कुएं में एक युवक का मृत शव मिला था। जहाँ इसको लेकर परिजन ने हत्या का आरोप लगाया। बता दे कि इस पूरे मामले को पुलिस ने तहरीर के आधार पर एक खिलाफ नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।


प्राप्त जानकारी की अनुसार देवरिया गांव निवासी बिरहा गायक योगेंद्र यादव उर्फ पलालू यादव का लाश कुएं में मिला था। बिरहा गायक पलालू यादव की बहन संध्या यादव ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसके भाई को गांव के ही दीपक यादव ने अपने कुछ दोस्तों के साथ 29 सितंबर की शाम को बुलाया था। संध्या ने आरोप लगाया कि मेरे भाई की हत्या करके शव को कुएं में डाल दिया। जब 29 सितंबर को उसके भाई के गायब होने के बाद पूरी रात भर खोजबीन किया गया लेकिन उसका कुछ पता नही चला।


पता न चलने पर परिजनों ने उसके बाद 30 सितंबर को थाने में जाकर उसके गायब होने की गुमशुदगी दर्ज कराई गई। तब तक 30 सितंबर की शाम को आसपास गांव वालो ने पलालू यादव का शव कुएं में देखा । इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना प्राप्त होते ही सीओ अशोक सिंह, प्रभारी निरीक्षक अवनीश कुमार राय मौके पर पहुंच गए।

पुलिस ने मौके पर फायर ब्रिगेड बुलाकर पलालू यादव का शव कुंए से बाहर निकाला। पंचायत नामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। प्रभारी निरीक्षक अवनीश कुमार राय ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगायी गई है।