search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

बड़ी खबर : देवरिया में पूर्व जिला पंचायत सदस्य की हत्या, दूसरे पक्ष के पति-पत्नी, बेटा-बेटी सहित पांच की हत्या

- घटना के बाद रोते बिलखते परिजन - 

यूपी न्यूज़ । देवरिया जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सोचकर भी रूह कांप जाएगी। बताते चले कि  रुद्रपुर कोतवाली के फतेहपुर के लेहड़ा टोला में दिन सोमवार की सुबह जमीन विवाद में एक पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेम यादव बुरी तरह से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया , जिसके  प्रतिशोध में उमड़ी भीड़ आरोपी पक्ष के सत्यप्रकाश दुबे के घर पर पहुंच गई।

मिली जानकारी के अनुसार असलहों और धारदार हथियार से लैस लोगों ने फायरिंग करते हुए धारदार हथियार से सत्य प्रकाश की हत्या कर दी और भीड़ घर में घुस गई और उसकी पत्नी किरण, बेटी शलोनी (18), नंदनी (10) और बेटा गांधी (15) की हत्या कर दी। जबकि अनमोल (8) गंभीर रुप से घायल हो गया।

 इस घटना के बाद गांव में तूफानी अफरा-तफरी मच गई। इस मामले की जानकारी मिलते ही  मौके पर डीएम, एसपी सहित कई थानो की पुलिस सुरक्षा बल के साथ पहुंच गई।



अखिर मामला क्या था जानें - 

बता दे कि रुद्रपुर कोतवली के अभयपुर टोला निवासी पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेम यादव की एक जमीन लेहड़ा टोला निवासी सत्य प्रकाश दुबे के घर के मुख्य दरवाजे के पास है। जिसको लेकर काफी सालो से विवाद दोनों पक्षों में चला आ रहा है। मिली जानकारी के अनुसार प्रेम यादव ने उस भूमि में धान की रोपाई कराई थी।


जब सुबह सुबह पूर्व जिलापंचायत सदस्य प्रेम यादव  विवादित भूमि पर गए थे कि इसी बीच विवादित भूमि को लेकर सत्य प्रकाश से बहस हो गई। 

बहस होते होते ही धारदार हथियार से पूर्व जिला पंचायत सदस्य की हत्या कर दी गई। इस घटना को सुनते ही कुछ ही देर में काफी संख्या में लोग सत्य प्रकाश दुबे के दरवाजे पर पहुंच गए। असलहे से लैश लोगों ने फायरिंग करते हुए धारदार हथियार से सत्य प्रकाश की हत्या करते हुए पत्नी सहित दो बेटी और एक बेटा का हत्या कर दी , सबसे छोटा बेटा घायल बताया जा रहा है ।

घटना के बाद पूरे गांव में चीख-पुकार मच गई। बवाल की सूचना पर कई पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

WhatsApp Channel