Jaunpur News : भाजपा विधायक रमेशचंद्र मिश्रा ने लगाई 14 हजार फीट की ऊंचाई पर जहाज से छलांग , कहा - मैंने कर दिखाया
search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : भाजपा विधायक रमेशचंद्र मिश्रा ने लगाई 14 हजार फीट की ऊंचाई पर जहाज से छलांग , कहा - मैंने कर दिखाया



जौनपुर। विधानसभा बदलापुर से भाजपा विधायक रमेश चंद्र मिश्रा अपने दोस्त के साथ दुबई में 14 हजार फीट की ऊंचाई पर जहाज से छलांग लगाकर पूरे प्रदेश में अपना एक नया नाम बना लिया है। 
बता दे कि विधायक इस समय वह दुबई में स्काई डाइविंग कर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। भाजपा विधायक ने रविवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, उस वीडियो में विधायक दुबई में अपने मित्र के साथ 14000 फिट की ऊँचाई पर जहाज से कूदते हुए नजर आ रहे है जो यह वीडियो शोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


स्काई डाइविंग करते वक्त हवा में विधायक ने अपने मन की बात बोल रहे है वह कह रहे हैं कि कि वेरी गुड, डर के आगे जीत है, मैंने कर दिखाया। लोग कहते थे कि मैं स्काई डाइविंग नहीं कर सकता, मैंने कर दिखाया, उन्होंने बोला कि ऊंचाई से कूदकर हमने अपने मौत के डर को खत्म किया है। वीडियो में दिख रहा है कि वह अपने गाइड माइकल के साथ बेल्ट से बंधे हैं और सामने कैमरामैन जॉनसन सारी गतिविधि को रिकार्ड कर रहा है।

दरअसल, भाजपा विधायक रमेश चंद्र मिश्र इन दिनों में दुबई टहलने गए हुए हैं। दुबई यात्रा के दौरान 27 सितंबर 2023 को वह दुबई के पान जुबेरा बीच से स्काई डाइविंग की। इस दौरान उनके साथ गाइड माइकल और कैमरामैन जॉनसन भी मौजूद थे।



विधायक रमेश चंद्र मिश्रा का कहना है कि यह उनके जीवन का सबसे सुंदर और अद्भुत पल रहा। उन्होंने कहा कि उनके दोस्तों ने उन्‍हें चैलेंज दिया था कि वह स्काई डाइविंग नहीं कर सकते हैं। इस दौरान मेरी सुरक्षा में दो साथी लगे रहे। हम सभी के पास कुल तीन पैराशूट थे। इस बारे में विधायक ने कहा कि मैं दावा करता हूं कि उत्तर प्रदेसग का पहला ऐसा विधायक हूं जो इतनी ऊंचाई से कूदा। यह साहस वाला कार्य अगर कोई करता तो निश्चित तौर सोशल मीडिया पर वायरल जरूर होता।







आपकी पसंद की ख़बरें