search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : लापता हुई विवाहिता ने चिट्ठी में लिखी स्वयं मरने की बात - मैं मौत को गले लगा लूंगी , पुल के पास देखने को मिला चप्पल

image

जौनपुर । आपको बता दे कि यूपी के जनपद जौनपुर अंतर्गत तेजी बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत कंधीकला गांव में एक विवाहिता अपने घर में रात्रि लगभग 11 बजे मौत को गले लगाने की बात एक चिट्ठी में लिखी और घर छोड़कर लापता हो गई, जैसे ही यह जानकारी हुई तो यह बात तेजी से फैल गई लोग तरह तरह से अनुमान लगाने लगे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार काफी देर तक जब पता नहीं चला तो परिजन दूर दूर तक खोजने लगे। खोज के समय अंत में घर से थोड़ी दूरी पर कंधी घाट पुल पर भोर में विवाहिता का चप्पल देखने को मिला। जहाँ परिजन व गांव के लोगों ने नदी में कूदने की आशंका जतायी।

बता दे कि दो घंटे तक गोताखोरों की तलाश में भी उसका कहीं अता पता नहीं चला। कंधी कला गांव निवासी ओम प्रकाश उपाध्याय की विवाहित पुत्री कंधी कला में ही रहती थी। परिजन के अनुसार बताया गया कि बुधवार की रात्रि लगभग 11 बजे घर पर ही एक चिट्ठी लिख कर छोड़ दी थी, उसमें लिखा था कि ' मैं मौत के गले लगा लूंगी ' उसके बाद वह घर से निकल गई। अनहोनी की आशंका से परिवार के लोग खोजते-खोजते कंधी पुल के पास पहुंचे तो वहां पर विवाहिता  का चप्पल दिखाई पड़ा। अनुमान लगाया गया कि महिला इसी पुल से नदी में कूदी होगी। परिजन ने डायल 112 को भी सूचना दी। सूचना पर थानाध्यक्ष तेजी बाजार रामप्रवेश कुशवाहा फोर्स के साथ पहुंचे और दो घंटे तक नदी में तलाश की गई। बावजूद इसके उसका कहीं पता नहीं चला।