search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Bigg Boss OTT 2 : एल्विस यादव कौन है बचपन का क्या नाम है , 25 वर्ष की उम्र में बिग बॉस में मचाया धमाल

elvish

AVP NEWS 24 : आपको बता दे कि यूट्यूब पर वीडियो बनाने वाला एक ऐसा लड़का जो आज बिग बॉस OTT जैसे बड़े प्लेट फॉर्म पर अपना जलवा बिखेर रहा है । बता दे कि एल्विश यादव एक भारतीय यूट्यूबर है। एल्विश यादव ने 29 अप्रैल 2016 को अपना यूट्यूब चैनल बनाकर अपने करियर की शुरुआत की। आज उनके यूट्यूब चैनल पर 12 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर हैं। एल्विश यादव हिंदी भाषा के कॉमेडी वीडियो बनाते है।

एल्विश यादव का जन्म हुआ -- 

यूटूबर एल्विश यादव का जन्म 14 सितंबर 1997 को तिजारा Alwar राजस्थान, भारत में एक हिन्दू परिवार में हुआ। बता दे कि एल्विश यादव के बचपन का नाम सिद्धार्थ यादव था, लोग बचपन मे इनको सिद्धार्थ के नाम से पुकारते थे । एल्विश की उम्र लगभग 25 वर्ष है ।

एल्विश यादव ने कहा पढ़ाई की --

बता दे कि यूटूबर एल्विश यादव ने अपनी स्कूली पढाई  एमिटी इंटरनेशनल स्कूल, गुड़गांव, हरियाणा से की । बाद में एल्विश ने दिल्ली विश्वविद्यालय के एक घटक कॉलेज, हंसराज कॉलेज से बैचलर ऑफ कॉमर्स में स्नातक की पढ़ाई पूरी की ।

क्या आप जानते है एल्विश यादव के यूट्यूब पर कितने चैनल है --

एल्विश यादव के यूट्यूब पर ‘एल्विश यादव’ और ‘एल्विश यादव व्लॉग्स’ नाम से 2 चैनल हैं, इनमें उनके 12.3 मिलियन और 5.53 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। 13 जुलाई 2023 में, उन्होंने वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में बिग बॉस ओटीटी 2 हाउस में प्रवेश किया।