search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Prayagraj News: शादी से लौटते समय सड़क हादसे में जौनपुर के एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत, मचा कोहराम


प्रयागराज न्यूज़ ।
यूपी के जनपद प्रयागराज के सराय ममरेज इलाके में एक दर्दनाक हादसे में जौनपुर के एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। जब ये खबर जौनपुर में उनके परिवार वालों तक पहुंची तो हड़कंप मच गया। हादसे की जानकारी मिलते ही आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

शादी में शिरकत करने के बाद घर लौट रहा था परिवार 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सड़क हादसा सरायममरेज थाना इलाके के सोरो पेट्रोल पंप के पास हुआ। एक तेज रफ़्तार टैंकर ने बाइक को कुचल दिया, जिससे बाइक सवार पांच लोगों की मौत हो गई। यह हादसा सोमवार सुबह करीब छह बजे हुआ। मृतकों में दो बेटे और उनकी मां शामिल हैं, सभी एक ही परिवार के थे। बाइक पर आठ महीने की बच्ची समेत पांच लोग सवार थे। टैंकर की टक्कर इतनी जोरदार थी कि सभी लोग दूर जा गिरे और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक किसी शादी में शिरकत करने के बाद घर लौट रहे थे। 

एक ही पर‍िवार के पांच सदस्‍यों की मौत 

मृतकों में शामिल हैं विकास (25) पुत्र बल्ली, सुम्मरी (60) पत्नी देवकी, जनता (34) पत्नी नमकीन, दीवाना (7) पुत्र नमकीन, और लक्ष्मी (8 माह) पुत्री नमकीन। ये सभी जौनपुर जनपद के मीरगंज थाना क्षेत्र के चौकी खुर्द इलाके के रहने वाले थे। 

पुलिस ने ड्राइवर को ह‍िरासत में ल‍िया 

पेट्रोल पंप के पास हुए हादसे की जानकारी राहगीरों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और टैंकर को कब्जे में लेकर चालक को पकड़ लिया। इस हादसे की खबर मिलते ही मृतकों के परिजन भी वहां पहुंच गए। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सम्बंधित खबरें  👇