search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News: बगीचे में आम बीनने गई 11 वर्षीय बालिका से दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

फ़ोटो : सांकेतिक

जौनपुर न्यूज़। यूपी के जौनपुर जिले के केराकत से एक हैवानियत का मामला सामने आया है, जहाँ बाग में आम बीनने गई 11 वर्षीय बालिका के साथ एक 40 वार्षिय व्यक्ति ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। आरोप है कि दुष्कर्म करने वाले व्यक्ति ने पीड़िता को मारा पीटा और धमकी दी। कहा, अगर किसी से बताएगी तो तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार डालेंगे।

मामला केराकत कोतवाली क्षेत्र का है। बालिका अपने ननिहाल में रहती है। वह शाम को चार बजे घर से थोड़ी दूर स्थित एक बगीचे में आम बीनने गई थी। आरोप है कि अकेले देखकर 40 वर्षीय व्यक्ति की नीयत खराब हो गई। उसने बालिका को दबोच कर डराते हुए जबरदस्ती दुष्कर्म किया। जब बालिका ने अपने बचाव में विरोध किया, तो व्यक्ति ने उसे मारा-पीटा। किसी तरह बालिका उसके चंगुल से छूटकर रोते हुए अपने घर पहुंची और सारी घटना अपनी मामी को बताई। यह सुनकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। 

पीड़ित के परिवार वाले उसे लेकर थानागद्दी चौकी आए। यहाँ घंटों बैठाए रखने के बाद पुलिस ने यह कहकर घर वापस भेज दिया कि पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करेगी। लेकिन जब उन्हें न्याय नहीं मिलता नजर नही आया , तो पीड़िता के नाना अगले दिन सोमवार को उसे लेकर तहसील के एक अधिवक्ता के पास गए और पूरी घटना बताई। अधिवक्ता ने पीड़िता और उसके नाना को कोतवाली ले जाकर प्रभारी निरीक्षक को बालिका से दुष्कर्म की घटना के बारे में बताया। तब जाकर देर शाम को पुलिस ने नाना की तहरीर पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया। 

पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। सीओ केराकत प्रतिमा वर्मा ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

सम्बंधित खबरें  👇