search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : पत्रकार हत्याकांड के मामले में शाहगंज कोतवाल लाइन हाजिर, अब ये होंगे शाहगंज के ये नए कोतवाल

शाहगंज न्यूज़। जौनपुर जिले के शाहगंज क्षेत्र में हुई भाजपा नेता व पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की हत्याकांड के मामले में पुलिस प्रशासन ने सख्त कार्रवाई की है। जौनपुर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजय पाल शर्मा ने रविवार की शाम इस घटना में शाहगंज कोतवाल तारकेश्वर राय की लापरवाही को देखते हुए उन्हें तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है। 

फ़ोटो - तारकेश्वर रॉय


जानकारी के मुताबिक इसी साल 2024 जनवरी माह में  जौनपुर नगर कोतवाली के चौकी पर रहे प्रभारी भंडारी तारकेश्वर राय को शाहगंज कोतवाली प्रभारी बनाया गया था।


बताते चले कि पत्रकारों व परिजनों ने हत्याकांड के बाद कोतवाली प्रभारी कों निलम्बित करने की मांग कि थी, जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने भाजपा नेता व पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की हत्याकाण्ड के मामले में कार्रवाई कर शाहगंज कोतवाल को लाइन हाजिर कर दिया। उनकी जगह पर अब मनोज ठाकुर को शाहगंज कोतवाली की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इस बाबत जौनपुर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शाहगंज कोतवाल को लाइन हाजिर कर मनोज ठाकुर को जिम्मेदारी दी गई है। यह कार्रवाई आशुतोष श्रीवास्तव की हत्या में लापरवाही पर की गई है, मृतक आशुतोष श्रीवास्तव ने अपनी जान को खतरा होने की सूचना पहले भी बताया था।