search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

जौनपुर न्यूज़ : सपा से नाता तोड़ने के बाद पूर्व विधायक ओमप्रकाश 'बाबा' दुबे ने किया बीजेपी का समर्थन


जौनपुर न्यूज़ । यूपी के जनपद जौनपुर अंतर्गत विधानसभा बदलापुर से समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक ओमप्रकाश उर्फ बाबा दुबे ने समाजवादी पार्टी से नाता तोड़ने के बाद मंगलवार को अपना पत्ता खोल दिया। उन्होने बाबा मित्र मण्डल के सदस्यों व अपने शुभचिंतको के साथ बदलापुर में स्थित अपने आवास पर बैठक किया। 

जिसमें पूर्व विधायक ओम प्रकाश 'बाबा' दुबे ने समर्थकों के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विकसित भारत के संकल्प में विश्वास जताते हुए जौनपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा को समर्थन देने की घोषणा की। उन्होंने ने इस बैठक में कहा कि मौजूदा समय में भाजपा सपा व बसपा से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियो में से सबसे ठीक भाजपा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह है इस लिए उनके नाम पर मुहर लगाते हुए उनका समर्थन करता हूं। बाबा दुबे ने कहा कि 2019 में, जौनपुर के मतदाताओं ने गठबंधन प्रत्याशी पर भरोसा कर उन्हें सांसद बनाया, लेकिन उनके पूरे कार्यकाल में जनमानस को अपने बीच सांसद की उपस्थिति और क्षेत्र में सक्रियता की कमी लगी। एक बार पुनः वे प्रत्याशी के रूप में चुनावी रण में हैं मगर आम जनमानस में उनके प्रति उत्साह की कमी व्याप्त है।


इसके अतिरिक्त, पुनर्गठित गठबंधन ने जौनपुर पर बांदा से लाकर ऐसे व्यक्ति को प्रत्याशी के रूप में थोपा है, जो एनआरएचएम घोटाले और स्वास्थ अधिकारियों की हत्या के आरोपों में घिरे हैं एवं अन्य गंभीर भ्रष्टाचार और आपराधिक मामलों में लिप्त होने के साथ चार वर्ष से अधिक जेल भी रह चुके हैं, जिसकी स्वीकारोक्ति उक्त बेल पर छूटे प्रत्याशी ने स्वयं अपने हलफनामे में स्पष्ट की है। चुनाव के परिणाम तो दूर की बात है, सर्वप्रथम यह स्वयं में दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसा व्यक्ति जौनपुर को प्रत्याशी के रूप में अनर्गल दिया गया है। समकालीन परिस्थितियों के ध्यानार्थ, जौनपुर के हित को सर्वोपरि रखते हुए, बाबा मित्र परिषद परिवार, क्षेत्र, समर्थकों और शुभचिंतकों से विचारोपरांत सर्वसम्मति से यह निर्णय हुआ है कि देश और प्रदेश में सेवारत पार्टी के प्रत्याशी कृपा शंकर सिंह का समर्थन करना उचित है। कृपाशंकर सिंह स्वयं आकर मिले और अपने दल के सरकारों से जनपद हेतु जौनपुर की आकांक्षाओं से जुड़ी उपकारी योजनाओं को लागू करवा कर तीव्र गति से प्रगति सुनिश्चित करने का विश्वास दिलाया है। साथ ही आप सब से हमारे आग्रह पर मिलने वाले सहयोग का मान और पहचान बनाए रखने का वचन दिया है।


बाबा दुबे ने समस्त सम्मानित मतदाताओं और अपने बाबा मित्र परिषद परिवार, क्षेत्र, समर्थकों और शुभचिंतकों से आग्रह किया कि वे कृपा शंकर सिंह को अपना साथ, समर्थन, आशीर्वाद एवं वोट देकर विजयी बनाएँ।