search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : पूर्व सीएम अखिलेश यादव आज तीन लोकसभा जौनपुर, प्रतापगढ़ व मछलीशहर में करेंगे चुनावी जनसभाएं


जौनपुर न्यूज़ । यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार 23 मई 2024 को प्रतापगढ़, जौनपुर और मछलीशहर में समाजवादी पार्टी इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। उन्होंने मतदाताओं से इन उम्मीदवारों को भारी बहुमत से जिताने की अपील करेंगे।

बताते चले कि दोपहर 12:45 बजे अखिलेश यादव प्रतापगढ़ के राजकीय इंटर कॉलेज ग्राउंड में सभा को संबोधित करेंगे। यहां वे प्रतापगढ़ लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार शिवपाल सिंह पटेल के समर्थन में जनता से उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का अनुरोध करेंगे।


इसके बाद, बेलापार, नौपेड़वा बाजार, थाना बक्शा, जनपद जौनपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इस सभा में जौनपुर लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार बाबू सिंह के समर्थन में जनता से वोट मांगेंगे।


अखिलेश यादव की अंतिम सभा 3:15 बजे रामलीला समिति मैदान, निकट स्वामी विवेकानंद इंटर कॉलेज, मड़ियाहूं, जनपद जौनपुर में होगी। यहां वे मछलीशहर लोकसभा क्षेत्र की प्रत्याशी प्रिया सरोज के समर्थन में जनता से भारी मतों से उन्हें विजयी बनाने की अपील करेंगे।


इस तरह अखिलेश यादव तीन प्रमुख स्थानों पर चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे और समाजवादी पार्टी इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने के लिए मतदाताओं से अपील करेंगे।

सम्बंधित खबरें  👇