search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

जौनपुर : अग्निवीर मे चयनित हुए आलोक यादव को किया गया सम्मानित

REPORTED BY : अभिषेक यादव (जौनपुर) 
EDITED BY : AVP NEWS 24


जौनपुर न्यूज़। यूपी के जनपद जौनपुर अंतर्गत बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के चंदापुर गांव के रहने वाले महेन्द्र यादव के लाडले बेटे आलोक यादव का अग्निवीर भर्ती परीक्षा में अंतिम रूप से चयन हुआ।

आपको बताते चले कि दिन शुक्रवार को सुल्तानपुर रोड पर एस.आर. डिजिटल लाइब्रेरी में एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें चयनित अग्निवीर आलोक यादव को वर्गो बालिका इंटर कालेज की प्रिंसिपल माया सिंह, डॉ सुरेश चंद्र मौर्य आदि ने माल्यार्पण कर सम्मानित किया और मिठाई खिलाकर आलोक को ढेर सारी बधाइयां दी। वही इस खुशी के अवसर पर आलोक यादव ने बताया की हाईस्कूल गणेशराम इंटर कॉलेज बटाऊबीर, इंटर की परीक्षा राजा हरपाल सिंह इंटर कॉलेज सिंगरामऊ से उत्तीर्ण करने के बाद एस.आर. डिजिटल लाइब्रेरी मे सेल्फ स्टडी करके अग्निवीर भर्ती परीक्षा की तैयारी शुरू की। जिसके बाद दूसरे प्रयास में मुझे सफलता मिली। 

वही इस पर आलोक ने अग्निवीर परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को प्रेरित करते हुए कहा की दृढ़ इच्छाशक्ति के साथ कड़ी मेहनत से हर लक्ष्य को हासिल किया जा सकता है। मौके पर लाइब्रेरी के निर्देशक कमलेश कुमार, अंशिका श्रीवास्तव,  नरेंद्र कुमार आदि अन्य लोग भी मौजूद रहे।

सम्बंधित खबरें  👇