search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

जौनपुर न्यूज : चकरोड पर बांस बल्ली के सहारे बर्षो से खुल्ले जर्जर तार पर दौड़ रही विद्युत धारा ! किसी भी समय हो सकता है भारी हादसा

 
अभिषेक यादव 
महराजगंज (जौनपुर) । विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते जर्जर ढीले तार कभी भी हादसे का सबब बन सकते हैं। विद्युत विभाग इस ओर जरा सा भी ध्यान नही दे रहा है,  बस्ती के बीच खुले तारों को बांस बल्ली के सहारे विद्युत की सप्लाई की जा रही है। जो आये दिन टूटकर जमीन पर गिरते रहते है।

महराजगंज क्षेत्र के स्थानीय फीडर की विद्युत सप्लाई चरियाही (छोटी) गांव में चौरा माता खड़न्जे पर पूर्व प्रधान राजनाथ यादव के घर के सामने जर्जर ढीले खुले तार जो मात्र चार मीटर की ऊंचाई पर ही है बर्षो से उसपर से सप्लाई संचालित है। वही रास्ता  समूचे गांव का आवागमन है  कृषि कार्य हेतु टैक्टर भी बडी़ मुश्किल से निकल पाता है। टैक्टर पार करते समय लोग पहले तारों को बांस की बल्ली के सहारे ऊपर उठाते हैं। गांव के जयराम यादव हीरालाल राजबली अभिषेक यादव ने बताया कि इस मार्ग से चार गांव फत्तूपुर चरयें मल्लूपुर सीड़ के  सैकडो लोगो का आवागमन प्रतिदिन होता रहता है। बासवल्ली के सहारे दौड़ रहे विद्युत करंट की शिकायत कई बार की जा चुकी परन्तु समस्या जस की तस बरकरार है। जहां किसी दिन भारी दुर्घटना घट सकती हैं। इस विषय पर जेई रंजीत यादव का कहना है समस्या संज्ञान में है जल्द ही निराकरण कराया जायेगा।

सम्बंधित खबरें  👇