search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : चौकिया धाम के निर्मल ने जिले में लहराया परचम, JEE Mains 2024 में हासिल किया 96.14 अंक


REPORTED BY : अभिषेक यादव (जौनपुर) 
EDITED BY : AVP NEWS 24

फ़ोटो - निर्मल विश्वकर्मा

जौनपुर न्यूज़: उत्तर प्रदेश के जनपद जौनपुर के मां शीतला चौकियां धाम निवासी होनहार निर्मल विश्वकर्मा (Nirmal Vishwakarma) ने ज्वाइंट इन्ट्रेंस एग्जामिनेशन (JEE Mains 2024) में परीक्षा उत्तीर्ण करके परिवार सहित पूरे क्षेत्र का नाम रोशन कर दिया। निर्मल की अबतक की सबसे बड़ी उपलब्धि है।

आपको बताते चले कि उक्त जिले के चौकिया धाम निवासी काशीनाथ विश्वकर्मा के लाडले बेटे है। जैसे ही निर्मल की सफलता के बारे में लोगो को पता चला कि कुछ ही देर में बधाईंया आनी शुरू हो गई। वही इस सफलता के बाद परिवार में खुशियों का माहौल छा गया। इनके पिता ने बताया कि निर्मल ने JEE Mains 2024 में 96.14 अंक से परीक्षा को पास किया है, इस दौरान वह सोशल मीडिया तथा मोबाइल आदि से बहुत दूर रहा और अपना पूरा समय सिर्फ पढ़ाई को दिया। इस कड़ी मेहनत की बदौलत वह अपना लक्ष्य प्राप्त करने में कामयाब रहा। जो परिवार ही नहीं, बल्कि पूरे जनपद के लिये गौरव की बात है।


वही इस खुशी के मौके पर निर्मल की माता ने बताया कि मेरे बेटे ने मेरा सपना साकार कर दिया है। जानकारी होने पर विश्वकर्मा के नात, रिश्तेदार, परिचित, शुभचिन्तक आदि ने निर्मल को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना भी किया।