search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : CA के एग्जाम में जौनपुर की बेटी शीलू उर्फ लवली ने लहराया परचम, परिवार में छाई खुशी का माहौल


जौनपुर । जिले के रामपुर गांव की निवासी शीलू उर्फ लवली जायसवाल ने चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) की परीक्षा में सफलता प्राप्त कर ली है। परीक्षा परिणाम के साथ ही, उनकी खुशी ने क्षेत्र में एक ऊँचाई छूने का साबित किया है। इस सफलता पर परिवार सहित गांव जवार व जिले में खुशी का माहौल है। उनका यह उदाहरण दिखाता है कि सफलता को चुनौतियों का सामना करने में कोई भी सीमा नहीं होती। 

आपको बताते चले उक्त जिले के नगर पंचायत रामपुर बाजार की रहने वाली शीलू जायसवाल पुत्री कन्हैयालाल जायसवाल ने चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) की परीक्षा में सफलता प्राप्त की है। उनकी परीक्षा पास होते ही, स्वजनों में आनंद का माहौल छाया हुआ है।

शीलू जायसवाल ने अपनी पढ़ाई की शुरुआत सेंट मेरिज स्कूल नई बाजार, भदोही में की और वहां से उन्होंने बीएचयू में B.COM कर शीलू ने अपने जीवन के एक महत्वपूर्ण पथ पर बढ़ते हुए चार्टर्ड अकाउंटेंट की परीक्षा में सफलता प्राप्त की। इस महत्वपूर्ण क्षण में, शीलू ने अपने पिता कन्हैया लाल जायसवाल को अपनी शिक्षा का श्रेय दिया, जिन्होंने उनकी प्रारम्भिक शिक्षा और उनकी पढ़ाई में संगीतन बनाए रखने में महत्वपूर्ण योगदान किया है।

-- इसे भी पढ़ें --