search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

यूपी के प्रतापगढ़ में एक व्यक्ति ने 2 घंटे तक गाली देने के लिए SDM को लिखा पत्र, जानें क्या है मामला

प्रतापगढ़ न्यूज़ । उत्तर प्रदेश के जनपद प्रतापगढ़ में एक अजब-गजब मामला प्रकाश में आया है। एक व्यक्ति ने उपजिलाधिकारी से 2 घंटे तक गाली देने की अनुमति मांगी। उसकी मांग है कि वह एक अख़बार दफ्तर के सामने 2 घंटे तक गालियां बक सके और माइक का भी इस्तेमाल कर सके।


आपको बता दे कि प्रतीक सिन्हा पुत्र स्व. प्रेमशंकर सिन्हा, 90, दहिलामऊ प्रतापगढ़ निवासी ने उपजिलाधिकारी को पत्र लिखते हुए कहा कि दिनांक 9 जनवरी 2024 को मेरी भूमिधरी भूमि जो कि रंजीतपुर चिलबिला में स्थित है, उस पर बिना कोई कारण बताये बुलडोजर चला दिया गया। जिस पर एक समाचार पत्र द्वारा बिना तथ्यों की जांच पड़ताल किये मुझे भू माफिया और मेरी भूमि को सरकारी बताया गया। 


इस सम्बंध में प्रतीक सिन्हा ने पत्र में लिखा कि जिसका लीगल नोटिस मैने समाचार पत्र को भेज दिया है। उक्त समाचार पत्र से मेरी प्रतिष्ठा धूमिल हुई है, उसके विरोध स्वरूप 15 जनवरी 2024 को दिन में 12:00 बजे भंगवाचुंगी स्थित अख़बार दफ्तर के बाहर माइक लगाकर ब्यूरो चीफ व जिला संवाददाता दो घंटे तक गालियां देना चाहता हूं, और यह विश्वास दिलाता हूं कि बहुत इच्छा होने पर भी प्रार्थी न तो जूते से मारेगा और न कोई धमकी देगा। कार्यक्रम के पश्चात स्वयं को शहर कोतवाल के समक्ष प्रस्तुत कर देगा ताकि मेरा सुसंगत धारा में चालान हो सके। आवश्यक अनुमति देने की कृपा करें। 


प्रतीक सिन्हा के द्वारा बताया जाता है कि जिस जमीन को  समाचार पत्र में अवैध बताया गया, उसके वो मालिक है, उससे संबंधित सारे कागजात उनके पास हैं।  इसलिए उन्होंने संपादक को खबर से संबंधित साक्ष्य पेश करने वरना मानहानि के लिए तैयार रहने के लिए सूचित किया।