search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

यूपी के जौनपुर में भयंकर हादसा : सीवेज की खुदाई के दौरान गड्ढे में दबा युवक, JCB से खुदाई कर निकाली गई डेडबॉडी


REPORTED BY : अभिषेक यादव (जौनपुर) 
EDITED BY : AVP NEWS 24


जौनपुर न्यूज़जनपद के लाइन बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत अहमद खान मंडी में मंगलवार को सीवेज की खुदाई के दौरान एक भयंकर हादसा हुआ। 

आपको बताते चले कि सीवेज के गड्ढे में उतरे मजदूर पर मिट्टी अचानक ढह गई और मजदूर उसमे दब गए। इस भयंकर दृश्य देख बाकी मौके पर मौजूद साथी मजदूरों ने तत्काल पुलिस को सूचित किया। इस हादसे को लेकर जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया, जिसके बाद मजदूर को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन की शुरुआत की गयी। 


बताते चले कि अहमद खान मंडी में जल निगम का सीवर खुदाई काम के दौरान, 32 वर्षीय रिजवान नामक मजदूर करीब 03 बजे शाम को कुदाल लेकर गड्ढे में उतरा। गड्ढा लगभग 08 फ़ीट गहरा था और चारों ओर से मिट्टी से भरा हुआ था। निर्दिष्ट क्षण में गड्ढे के ऊपर से मिट्टी का टीला मजदूर रिजवान पर ढह गया। इस हादसे को देख वहां आसपास के लोगो की भीड़ जमा हो गई।


सूचना प्राप्त होते ही, पुलिस अधिकारियों के साथ-साथ जल निगम के अधिकारियों ने तत्परता के साथ मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। जेसीबी से लगभग तीन घंटे की खुदाई के बाद, मजदूर को सावधानीपूर्वक बाहर निकाला गया। उसे तुरंत जिला अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी मेडिकल जाँच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया।


एसपी सिटी बृजेश कुमार ने बताया कि मजदूर गाजियाबाद का निवासी था और उसकी मौत के बाद त्वरित कार्रवाई की गई है। मौके पर हुई जांच के बाद, मृतक के परिजनों को सूचना दी गई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है और आगे की कार्रवाई जारी है।

-- इसे भी पढ़ें --