search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : डॉ. जेबी सिंह के आवास पर बदमाशों ने की फायरिंग, परिवार में दहशत का माहौल, तलाश में जुटी पुलिस


REPORTED BY : कुन्दन निषाद 
EDITED BY : AVP NEWS 24


जौनपुर न्यूज़ : केराकत नगर के जाने माने चिकित्सक दंपति डा. जेबी और डा. रंजीता सिंह के आवास पर बीती रात चार से पांच बदमाशों ने पहुंचकर फायरिंग की। घटना से परिवार में दहशत का माहौल है। दंपति ने अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। हालांकि घटना के कारण का पता नहीं चल पाया है। 

केराकत कोतवाली थाना क्षेत्र के सरायबीरू मोहल्ले में डॉक्टर जितेन्द्र बहादुर सिंह और डॉक्टर रंजीता सिंह का रेलवे स्टेशन रोड पर दो मंजिला मकान है। नीचे की मंजिल गेस्ट हाउस के लिए किराए पर दिया गया है। जबकि ऊपर की मंजिल पर डॉक्टर दंपति का आवास है।


जानकारी के अनुसार बीती रात करीब 11 से 12 बजे के बीच दो बाइक से चार से पांच बदमाश मकान पर पहुंचे और डॉक्टर के आवास का दरवाजा पीटने लगे। दरवाजा नहीं खोलने पर बदमाश बाहर निकल गए और ईंट पत्थर लेकर दरवाजा और खिड़की पर फेंकने लगे। उन्होंने सीसी टीवी कैमरे को भी तोड़ने का प्रयास किया।


पत्थर लगने से आवास के खिड़की और दरवाजे का शीशा टूट गया। इतने में डॉक्टर का पालतू कुत्ता भौंकते हुए बाहर निकल गया जिसके बाद बदमाश गाली देते और फायरिंग करते हुए भाग गए। डॉक्टर जेबी सिंह ने 112 नंबर पर पुलिस को घटना की सूचना दी।

-- इसे भी पढ़ें --