search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : ट्रक की चपेट में आने से इंटर की छात्रा अंजली की मौत, परिजनों में मची चीख पुकार

REPORTED BY : अभिषेक यादव (जौनपुर) 
EDITED BY : AVP NEWS 24

जौनपुर न्यूज़ । बक्शा थाना क्षेत्र अंतर्गत धनियांमऊ बाजार के समीप, राष्ट्रीय राज्यमार्ग पर सड़क पार करती हुई एक इंटरमीडिएट की छात्रा की ट्रक की चपेट में आकर मौत हो गई है। मृतक छात्रा के परिजनों में मची चीख पुकार।

आपको बताते चले कि जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो वह आनन फानन में एक्शन लेते हुए ग्रामीणों की सहायता से ट्रक को दौड़ाकर पकड़ लिया, और शव को कब्जे में लेने के बाद पुलिस द्वारा थाने ले जाया गया। घटना के स्थान पर पहुंची पुलिस ने त्वरित क्रम में जांच शुरू की है।


अंजली घर से रोज की तरह साइकिल से जाया करती थी पढ़ने


मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र अंतर्गत अगरौरा गांव निवासी छमापति तिवारी की लाडली पुत्री अंजली तिवारी (18 वर्षीय) इंटरमीडिएट की छात्रा थीं, और वह रोज की तरह शुक्रवार की सुबह साइकिल से श्री नारायण सिन्हा इंटरमीडिएट कालेज सरायहरखू पढ़ने गई थीं।


सड़क पार करते वक्त हुआ हादसा, वाराणसी की तरफ जा रही थी ट्रक


जब अंजली तिवारी ने स्कूल से घर लौटने की तैयारी में दोपहर को सड़क पार करने लगी कि इसी दौरान वाराणसी की तरफ जा रही एक ट्रक ने उसे चपेट में ले लिया। जिससे छात्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस मनहूस घटना की खबर जब अंजली के परिजनों को हुई तो चीख-पुकार मच गई, जिन्हें देखकर स्थानीय लोगों में गहरा शोक है। 



-- इसे भी पढ़ें --