जौनपुर न्यूज :15 सौ मीटर दौड़ में विवेक 4 सौ मीटर में राज सिह ने बाजी मारी
search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

जौनपुर न्यूज :15 सौ मीटर दौड़ में विवेक 4 सौ मीटर में राज सिह ने बाजी मारी


● ब्लाक स्तरीय एक दिवसीय खेल कूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन
● 15 सौ मीटर दौड़ में विवेक 4 सौ मीटर में राज सिह ने बाजी मारी 

महराजगंज (जौनपुर ) । क्षेत्र के चरियाही मिनी स्टेडियम पर शुक्रवार खेल कूद प्रतियोगिता का आयोजन हुआ जिसमें 1500 मीटर दौड़ में विवेक, और 400 मीटर की दौड़ में राज सिंह ने बाजी मारी। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार ब्लाक स्तरीय खेल कूद एथलेन्टिक्स प्रतियोगिता का सुबह 10 बजे से सुरू हुई जहां  दौड़,कबड्डी,बालीबाल,ऊंची कूद में बालक बालिका वर्ग के खिलाड़ियों ने भाग लिया 100 मीटर दौड़ में राज प्रथम स्थान पर रहे वही द्वितीय पर प्रदीप रहे तीसरे स्थान गोविंदा का रहा ,200 मीटर दौड़ में शिवम प्रथम,कृष्ण कुमार द्वितीय,सत्यम तृतीय, 400 मीटर में राज सिंह प्रथम,प्रदीप गुप्ता द्वितीय अनुपम तीसरे पर रहे, बालिका वर्ग में 100 मीटर दौड़ में अनु शर्मा प्रथम,पलक यादव,सोनम सरोज रही। कबड्डी बालिका वर्ग में सराय दुर्गादास के खिलाड़ियों ने शिवनगर को हराया।बालीबॉल प्रतियोगिता  में आशा मधुपुर की टीम ने चारो की टीम को दो शून्य से हराकर फाइनल मैच पर कब्जा कर लिया।प्रथम,द्वितीय,तृतीय स्थान पाने वले सभी खिलाड़ियों को पुरस्कृत करते हुए उन्हे युवा कल्याण अधिकारी पंकज कुमार सिह  प्रमाणपत्र सौपा।

युवा समाज कल्याण अधिकारी पंकज कुमार सिंह ने कहा कि खेल से मानसिक शारीरिक बौद्धिक सभी प्रकार का विकास होता है जो हर गांव में खेलकूद मैदान में होना चाहिए ! मौके पर ग्राम प्रधान बृजलाल यादव, स्वामी नाथ शिवशंकर मिश्रा अशोक कुमार उमाशंकर यादव समेत दर्जन भर पीआरडी के जवान मौजूद रहे।





आपकी पसंद की ख़बरें