search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : लाइसेंसी बंदूक से छात्र ने खुद को मारी गोली, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस


घर पर ही रहकर नीट की तैयारी कर रहे  एक छात्र ने अपने दादा की लाइसेंसी बन्दूक से खुद को मार कर मौत के घाट उतार लिया । पुलिस ने शव कब्जे में लिया और जांच में जुटी है। अब तक रहस्यमयी होने के कारण घटना का पता नही चल पाया है।

जौनपुर । नगर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत रासमण्डल मोहल्ले के निवासी सत्येन्द्र यादव के 19 वर्षीय पुत्र शिवांश यादव इस वर्ष इंटर पास होने के बाद, अपने घर में रहकर ऑनलाइन कोचिंग के सहारे नीट परीक्षा की तैयारी में जुटा हुआ था।

मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर करीब लगभग 12 बजे,  छात्र ने अपने घर में पहले से रखी हुई दादा की लाइसेंसी बंदूक को लेकर उसकी नली को अपने मुँह में डालकर पैर से बंदूक का ट्रिगर दबा दिया। ट्रिगर दबते ही उसकी खोपड़ी में गोली लगी जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गया। गोली की आवाज सुनकर परिजन कमरे में पहुंचे तो वह लहूलुहान हालत में पाया गया, बेटे की हालत ने माँ को बेहोश कर दिया। जैसे ही इस घटना की सूचना फैली तो इलाके में हड़कंप मच गया।


सूचना पाते ही आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई और उसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शिवांश ने मौत गले क्यो लगाया, इसका अभी पता नहीं चल पाया है। शिवांश के बाबा जयनाथ यादव नगर पालिका इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य रहे हैं, और पिता निजी व्यवसाय करते हैं।

 


-- इसे भी पढ़ें --