search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

यूपी के जौनपुर में आम के पेड़ में दुपट्टे के सहारे झूलती मिली युवती की शव, जांच में जुटी पुलिस


जौनपुर न्यूज़ । जनपद के खुटहन थाना क्षेत्र अंतर्गत जौकाबाद गांव में बृहस्पतिवार की सुबह, घर से लगभग दो सौ मीटर दूर, एक आम के पेड़ के नीचे संदिग्ध हालात में एक युवती का शव दुपट्टे के सहारे झूलता हुआ पाया गया।

सूचना पाते ही पुलिस ने शव को मौके पर पहुंचते ही कब्जा करते हुए, आवश्यक कार्रवाई की और फिर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना के संबंध में विभिन्न विचारों की चर्चाएं हो रही हैं।


मिली जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी स्व. दशरथ यादव की 22 वर्षीय पुत्री खुशबू का शव, घर से थोड़ी दूर आम के पेड़ से दुपट्टे के फंदे से लटकते देखा गया तो गांव में इस खौफनाक समय में सनसनी फैल गई है। आस पास के ग्रामीणों की भीड़ लग गयी। 


पुलिस ने मामले की सूचना पर तत्परता से पहुंचकर शव को फंदे से नीचे उतारा। आवश्यक कार्रवाई के बाद, उन्होंने शव को पोस्टमॉर्टम हेतु भेज दिया।


वही इस पर घटना पर मृतका के परिवार का कहना है कि कि वह तीन-चार दिनों से किसी बात को लेकर काफी गुस्से में चल रही थीं, हालांकि पूछने के बावजूद उन्होंने कुछ विवरण साझा नहीं किया। इस प्रकरण पर प्रभारी निरीक्षक अरविंद सिंह ने बताया कि इस घटना के संबंध में तहरीर नहीं दी गई है। मामले की स्थिति को स्पष्ट करने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।