search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : संदिग्ध परिस्थिति में युवक ने फंदे से लटककर स्वयं को उतारा मौत के घाट, परिवार में गहरा शोक


सरायख्वाजा (जौनपुर) । स्थानीय थाना अंतर्गत इटौरी गांव में एक युवक ने अपने घर में ही एक संदिग्ध परिस्थिति में फंदे से लटककर स्वयं को मौत के घाट उतार लिया। 


मिली जानकारी के अनुसार इटौरी गांव के निवासी सूर्यभान यादव (45 वर्ष) ने मंगलवार की देर शाम, अपने घर में पंखे की रस्सी के सहारे लटककर आत्महत्या कर ली। इस घटना पर पुलिस छानबीन में जुटी हुई है और परिजनों में गहरा शोक है। लोगो ने द्वारा बताया जा रहा है कि युवक ने इस हादसे को उस समय अंजाम दिया, जब उसके घर में कोई सदस्य मौजूद नहीं था।


आपको बता दे कि यह दृश्य पड़ोस का एक युवक ने जब मृतक के खिड़की में झांका तो वह युवक सन्न हो गया। उसने देखा कि सूर्यभान का शव रस्सी के सहारे पंखे में झूल रहा था। पड़ोस के युवक ने तत्पश्चात इस घटना की सूचना आस पास के लोगों को दी।


इस घटना की सूचना पाते ही मृतक के घर के पास गाँव के लोग भारी संख्या में इकट्ठा हो गए। मौके पर पहुंचे ग्राम प्रधान प्रतिनिधि सुधाकर सिंह ने इस मामले की जानकारी पुलिस को सौंपी है। इस सूचना पर पहुची पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ही रात में शव को कब्जे में ले लिया। बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद, पुलिस ने शव को परिजनों को सौंपा है, लेकिन इस घटना की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है।



REPORTED BY : अभिषेक यादव (जौनपुर) 
EDITED BY : AVP NEWS 24

-- इसे भी पढ़ें --