search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

जौनपुर न्यूज : छुट्ठा सांड़ ने ले ली वृद्ध महिला की जान, भोर शौच के लिये घर के पीछे खेत मे गयी थी बृद्ध महिला


● शौच करने गयी बृद्ध महिला को सांड ने मार डाला 

● महिला के पेट और कनपटी पर सींग के कई जख्म 


अभिषेक यादव (जौनपुर)

महराजगंज । थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरूवार सुबह शौच करने गयी बृद्ध महिला को सांड़ ने अपनी सींग से चोक -चोक कर कर मार डाला ।

प्राप्त जानकारी अनुसार क्षेत्र के चरियाही गांव निवासी 72 वर्षीय बृद्धा मरजादी देवी पत्नी राम किशोर यादव को गुरूवार हो रही बूदाबांदी में सुबह करीब साढे चार बजे घर के पीछे खेत मे शौच करने लाठी के सहारे गयी थी शौच कर ही रही थी उसी समय सांड ने उस बृद्ध महिला पर हमला कर दिया । सांड के हमले  से बृद्घ महिला के पेट व कनपटी पर सींग के कई घाव हो गये जिनकी वही मौके पर ही मौत हो गयी । दर्दनाक मौत से घर में कोहराम मच गया । मृतक महिला के पुत्र नंदलाल यादव ने बताया कि इस काले रंग के आवारा सांड ने कई लोगो पर प्राण घातक हमला कर चुका है ।

ग्रामीणो का कहना है कि करीब 6 माह से स्टेडियम के  इर्द गिर्द घूम रहा काले रंग के इस सांड़ ने श्रीराम पर प्रण घातक हमला किया किसी तरह वे भागते तख्त के नीचे घुसकर अपनी जान बचाई इसी तरह दयाराम यादव रामराज यादव पर भी हमला उन्हे चोटहिल कर दिया था । गांव के चन्द्रभान यादव ने बताया एक सप्ताह पहले उनकी दूधारू गाय को वही सांड सींग धंसा धंसा कर मार डाला । ग्रामीण सांड के आतंक से बहुत ही भयभीत हो चुके है

-- इसे भी पढ़ें --