जौनपुर में 10 साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार , एक की तलाश जारी
search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

जौनपुर में 10 साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार , एक की तलाश जारी



यूपी । जनपद जौनपुर थाना बदलापुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में 10 साल की मासूम बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले 03 आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। 

बता दे कि अभी एक आरोपी की तलाश में  पुलिस की खोज जारी है। बताते चले कि यह घटना एक अक्तूबर की रात्रि लगभग साढ़े आठ बजे खेत शौच के लिए गई बच्ची के साथ चार लोगों ने गैंगरेप की थी।


बदलापुर कोतवाली अंतर्गत के एक गांव की 10 वर्षीय मासूम बच्ची रात लगभग साढ़े आठ बजे शौच के लिए खेत की तरफ निकली थी। काफी देर तक घर वापस नहीं आई तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। बच्ची घर से कुछ दूर एक ईंट भट्ठे के पास खून से लथपथ अचेत हाल में मिली। परिजन उसे उठाकर घर ले गए। जहां होश आने पर उसने आपबीती सुनाई तो परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई।


पीड़िता के पिता की तहरीर पर बदलापुर पुलिस ने डोमपुर गांव निवासी सत्यम, संदीप, किशन और अमृतलाल केखिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। आरोपियों की तलाश जारी थी। इसी बीच गुरुवार सुबह करीब साढ़े छः बजे प्रभारी निरीक्षक अवनीश कुमार राय को मुखबिर से सूचना मिली कि सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी संदीप, अमृतलाल और किशन भलुआहीं रेलवे क्रासिंग से पैदल स्टेशन की तरफ जा रहे हैं।

प्रभारी निरीक्षक मय फोर्स पहुंचकर तीनों को गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक अवनीश कुमार राय ने बताया कि चौथे आरोपी की तलाश जारी है।


पूरी खबर पढ़े 





आपकी पसंद की ख़बरें