search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

यूपी के जौनपुर में 10 साल की मासूम बच्ची के साथ चार युवकों ने की गैंगरेप , केस दर्ज

- सांकेतिक चित्र -

जौनपुर । थाना बदलापुर अन्तर्गत  10 साल की मासूम के साथ दरिंदगी का चौंका देने वाला मामला सामने आया है , 10 साल की मासूम बच्ची के साथ 4 युवको  ने गैंगरेप (Gang Rape) किया । बच्ची खून से लथपथ घर से लगभग 400 मीटर दूर ईंट भट्ठे के पास मिली । रोते बिलखते परिवार वालो ने उसे थाने ले पहुँचे लेकिन रिपोर्ट दर्ज नही हुआ। परिजनों के अनुसार उनको पुलिस ने डांटकर वापस भगा दिया।

इस घटना को लेकर परिवार वाले दो दिन तक इधर उधर भटकते रहे। बता दे कि परिवार वालो ने मंगलवार को एसपी से मिलकर सारी घटना की जानकारी दी। जिसके बाद चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो पाया।


परिजनों ने बताया कि बच्ची रविवार कि रात्रि लगभग 8:30  बजे घर से थोड़ी दूर शौच के लिए निकली थी। जहां पहले से घात लगाए तीन युवकों ने मुंह दबाकर बच्ची को कुछ दूर ले गए। परिजन ने कहा कि वहां अमृतलाल नाम का युवक ने बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंसा और उसे पकड़ लिया। वही साथ अन्य तीन युवकों ने उसके साथ दुराचार किया। जब बच्ची खून से लथपथ हो गई। तो चारो युवको ने उसको गंभीर हालत में छोड़कर फरार हो गये।


जब काफी समय हो जाने के बाद भी बच्ची घर वापस नहीं आयी तो परिजनो को टेंशन होने लगा। फिर परिजन उसे खोजने के लिए निकले। खोजते वक्त परिजन बच्ची को ईट भट्टे के पास बेहोशी की हालत में देखा तो परिजनों का दिल दहल गया। आनन फानन में बच्ची को उठाकर घर लाए। जब काफी देर बाद किसी तरह बच्ची को होश आया तो वह आपबीती बताई। इसके बाद परिजन ने बच्ची को लेकर थाने पहुंचे लेकिन थाने पर की कोई सुनवाई नही हुई। इस घटना को लेकर परिजन दो दिनों तक थाने का चक्कर लगाते रहे लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई ।


बताते चले कि परिजन मंगलवार को एसपी डॉ. अजय पाल शर्मा से मिले। एसपी के निर्देश पर अमृतलाल, सत्यम, संदीप और किशन के खिलाफ केस दर्ज किया गया। इस घटना पर प्रभारी निरीक्षक अवनीश कुमार राय ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

-- इसे भी पढ़ें --