search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

JAUNPUR CRIME NEWS : हत्यारोपित में वांछित 25 हजार का इनामी अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस द्वारा गिरफ्तार अभियुक्त

सुजानगंज जौनपुर । पुलिस अधीक्षक जौनपुर के निर्देशन मे अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे विशेष अभियान के क्रम मे जौनपुर एसटीएफ की वाराणसी यूनिट व सुजानगंज पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में 25000 रुपये के इनामी हत्यारोपित बदमाश को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। वही एएसपी (ग्रामीण) शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सुजानगंज के आज अजिया गांव निवासी विशाल राव को मिले सुराग पर घेराबंदी कर सुजानगंज तिराहा से गिरफ्तार किया गया। उसके पास से मोबाइल,आधार कार्ड,120 रुपये बरामद हुए।
बताते चले कि जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ किया तो आरोपित ने बताया कि नाजायज प्रेम प्रसंग के कारण अपने परिवार के चार सदस्यों के साथ मिलकर गत मई में सूरज उर्फ दिवाकर की हत्या कर शव फेंक दिया था। मृत सूरज उर्फ दिवाकर के पिता बृजलाल गौतम की तहरीर पर 18 मई को मुकदमा दर्ज हुआ था। इसमें बृजलाल ने आम तोड़ने के विवाद में ओमकार नाथ मिश्र आदि पर हत्या करने का आरोप लगा था।

आपको बता दे कि जब पुलिस ने छानबीन की तो उसके तथ्य सामने आया कि सूरज उर्फ दिवाकर की हत्या आम तोड़ने के विवाद में नहीं बल्कि नाजायज प्रेम प्रसंग को लेकर गांव के ही विशाल गौतम व उसके स्वजन ने की थी। विशाल गौतम तभी से फरार चल था। पुलिस अधीक्षक डा. रहा अजयपाल शर्मा ने उस पर 25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित किया था।


गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीमः-


1. प्र0नि0 सुजानगंज, सै0 हुसैन मुन्तजर मय टीम।

2. निरीक्षक अनिल कुमार सिंह, प्रभारी एसटीएफ वाराणसी यूनिट मय टीम।









सम्बंधित खबरें  👇