search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

जौनपुर: पुलिस की मौजूदगी में मनबढ़ युवक ने एक अन्य युवक को जूते से पीटा, पत्नी से की अभद्रता, मुकदमा दर्ज

फ़ोटो : पुलिस की मौजूदगी में जूते से मारता दिखा दबंग

जौनपुर : यूपी के जौनपुर जिले के बक्शा थाना क्षेत्र के औंका गांव में दबंगों को थानाध्यक्ष और कानून का कोई डर नहीं है। जमीनी विवाद के निस्तारण हेतु पहुँची पुलिस के सामने एक मनबढ़ युवक ने एक अन्य युवक को जूता निकालकर पीट दिया। पुनः रात्रि में पहुँचा आरोपी घर में घुसकर पिटाई कर दी विरोध करने पर पत्नी के साथ अभद्रता भी की। पुलिस आरोपी के खिलाफ गम्भीर धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी नरेन्द्र शर्मा ने पुलिस को दिए तहरीर में आरोप लगाया है कि प्रार्थी फास्ट न्यूज इंडिया समाचार पत्र का जिला प्रभारी है। जमीन के बटवारें हेतु अपने पट्टीदार मैनबहादुर शर्मा के खिलाफ थाने पर प्रार्थना पत्र दिया था। उसी मामलें की जांच करने बीते सोमवार को तीन बजे पहुँची पुलिस उभयपक्षों से बातचीत कर रही थी तभी गांव निवासी जितेन्द्र कुमार यादव उर्फ लल्लू पहुँच मुझे गन्दी-गन्दी गालियां देते हुए पैर से जूते निकाल कर मारने लगे। मारपीट का वीडियो भी शोशल मीडिया पर वायरल हुआ है वीडियो में एक व्यक्ति पुलिस से भी बहस करता दिख रहा है। 


हालांकि AVP NEWS 24 उक्त वीडियो की पुष्टि नही करता है। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद रात्रि 11 बजे पुनः घर पहुँचे लल्लू ने घर में घुसकर लात घुसों से पिटाई कर दी पत्नी द्वारा विरोध करने पर उसके साथ अभद्रता की। पुलिस ने भारतीय न्याय सहिंता धारा 115(2), 352, 351(2) 333 एवं 76 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

सम्बंधित खबरें  👇