search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

जौनपुर के इस शख्स का नया कारनामा, वाहन पर लिखवाया खटाखट- खटाखट 8500, फोटो वायरल, MV एक्ट के तहत वाहन का चालान

वायरल फ़ोटो 

जौनपुर।  सोशल मीडिया में हर मसले को हास्य व्यंग्य के अंदाज में पोस्ट करने के मामले में विख्यात रोहित सिंह एक बार फिर सुर्खियों में है, उन्होंने ने एक जुलाई को अपने चार पहिया वाहन पर खटाखट- खटाखट- खटाखट 8500 लिखवाकर अपने फेसबुक आईडी पर फ़ोटो पोस्ट किया तो यह पोस्ट तेजी से वायरल हो होने लगी। वही तमाम लोगो ने इस फोटो को खटाखट- खटाखट- खटाखट शेयर, लाइक करने लगे, जिसका परिणाम रहा कि कुछ ही घण्टो में यह पोस्ट जिले से लेकर राष्ट्रीय राजनीति की फलक पर पहुंच गई। 

अब यह पोस्ट अखबारों की सुर्खियां बन गई है। नगर के राजकालोनी हुसैनाबाद के निवासी रोहित सिंह भारतीय जनता पार्टी के नेता है, वे अपने सोशल आईडी पर राजनीति से जुड़ी हो या समाज से सरोकार वाला मसला हो सभी पोस्ट वे हास्य व्यंग्य के अंदाज में प्रस्तुत करते है जिसके कारण उनके फॉलोवर्स की तादात लाखों में है। रोहित सिंह अपने पुराने अंदाज में बीते एक जुलाई को अपने निजी वाहन पर खटाखट- खटाखट- खटाखट 8500 लिखवाकर उसकी फोटो फेसबुक पोस्ट किया तो तेजी से सुर्खियां में आ गई । सैकडों लोग इस फोटो को शेयर करने के साथ ही लाइक कॉमेंट करना शुरू कर दिया, राष्ट्रीय स्तर के पत्रकार हर्षवर्धन त्रिपाठी ने इस फोटो को x पर डाली तो राष्ट्रीय राजनीति की फलक पर पहुंच गया। 

इस पोस्ट के बारे में रोहित सिंह बताते है कि लोकसभा चुनाव के दरम्यान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जनता से वादा किया था कि एक जुलाई से जनता के खाते में खटाखट- खटाखट- खटाखट 8500 रुपये पहुंचना शुरू हो जायेगा। मैंने जनता को याद दिलाने के लिए अपने वाहन पर राहुल गांधी के वादों को लिखवाया है। रोहित ने इससे पूर्व अपने वाहन पर चौकीदार, उपयोगी जैसे स्लोगन लिखवाकर सुर्खियां बटोर चुके है। हालांकि वायरल हुए इस फोटो को प्रशासन ने संज्ञान लेते हुए यातायात पुलिस द्वारा उक्त वाहन का MV एक्ट के तहत चालान किया गया।

सम्बंधित खबरें  👇