search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

जौनपुर में आए आप पार्टी के नेता संजय सिंह ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा: छह महीने में गिर जाएगी बीजेपी सरकार

Image

जौनपुर न्यूज़ : सोमवार की देर शाम, आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने जौनपुर के हुसेनाबाद में आये अपने करीबी रिश्तेदार के घर पर पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार बैसाखियों के सहारे चल रही है और जल्द ही गिर जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी की पहले 13 दिन की और उसके बाद 13 महीने की सरकार चली थी, लेकिन इस बार सरकार छह महीने में ही गिर जाएगी। संजय सिंह ने कहा कि अगर भाजपा के नेताओं का घमंड नहीं टूटा, तो भविष्य में उनकी सीटें 240 से घटकर 24 रह जाएंगी। हाथरस की घटना पर आप नेता ने कहा कि देश में बाबाओं की दुकान चल रही हैं, इसे बंद करने की जरूरत है।

विपक्ष की आवाज दबाई जा रही: संजय सिंह


पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि ये बीजेपी वाले इतने घमण्ड में चूर थे कि एक गाना बनाया था "जो राम को लाये हम उनको लायेंगे", इसी वजह से प्रभु श्रीराम नाराज हो गए और अयोध्या से लेकर जहां-जहां प्रभु श्रीराम जी गए थे वहां-वहां हार गए। नेता संजय सिंह ने कहा कि विपक्ष को सदन में बोलने नहीं दिया जा रहा है। जब हम लोग बेरोजगारी, महंगाई, सेना के जवानों और कई अन्य मुद्दों पर बात करना चाहते हैं, तो माइक बंद कर दी जाती है।


अंधविश्वास और बाबाओं पर रोक की मांग: संजय सिंह


राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने हाथरस कांड पर बात करते हुए कहा कि देश में अंधविश्वास तेजी से फैल रहा है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग अपने आप को बाबा, भगवान, या चमत्कारी घोषित कर दे रहे हैं। संजय सिंह ने इस पर रोक लगाने की बात कही और सुझाव दिया कि बाबाओं के इस बढ़ते बाजार पर सख्त नियंत्रण होना चाहिए। उन्होंने कहा कि इसके लिए कड़े कानून बनाए जाने की आवश्यकता है ताकि इस प्रकार की गतिविधियों को प्रतिबंधित किया जा सके।


सम्बंधित खबरें  👇