search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News: जौनपुर के एक और बेटे ने इस परीक्षा में 99.50 अंक प्राप्त कर जीता सभी का दिल


Jaunpur News : उत्तर प्रदेश के जौनपुर जनपद के रामनगर क्षेत्र स्थित कसियाव गांव के निवासी निखिल यादव ने जेईई परीक्षा में 99.50 अंक हासिल कर जिले का नाम रोशन किया है। इस उपलब्धि ने न केवल उसने अपने परिवार बल्कि पूरे गांव का दिल जीत लिया है। निखिल की इस शानदार सफलता की खबर गांव में आग की तरह फैल गई है। हर कोई उनके घर पहुंचकर बधाई देने में लगा हुआ है। खासकर उनके चाचा, पूर्व प्रधान बृजेश यादव को बधाई देने के लिए घर पर लोगो का तांता लगा हुआ है। लोग निखिल की इस उपलब्धि को सराहते हुए उनके चाचा को भी इस गर्व के पल का हिस्सा बना रहे हैं।

आपको बताते चले कि निखिल के पापा व उनके बड़े भाई डॉ राजेश कुमार यादव एसोसिएट प्रोफेसर बाल रोग विभाग मोतीलाल नेहरू मेडिकल कालेज प्रयागराज में तैनात हैं। चाचा, बृजेश यादव, ने बताया कि निखिल ने सेल्फ स्टडी के जरिए यह कामयाबी हासिल की है। बिना किसी कोचिंग के, वह खुद की मेहनत से 99.50 अंक प्राप्त किया है।


इस उपलब्धि ने निखिल को न केवल उनके परिवार और गांव में बल्कि पूरे जिले में एक नई पहचान दिलाई है। उनके भविष्य की सफलता के लिए लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। बधाई देने वालों में राजकुमार तिवारी, सोनू सिंह, बलराम यादव, संतोष यादव, रवि प्रजापति, संदीप यादव, अच्छेलाल सहित अन्य लोग रहे।

सम्बंधित खबरें  👇