search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

JaunpurNews: जौनपुर के चार छात्रों का श्रेष्ठ परीक्षा में चयन, क्षेत्र में खुशियों की फैली बौछार


जौनपुर / Avpnews24 : यूपी के जनपद जौनपुर के चार छात्रों ने केंद्र सरकार द्वारा चलाई गई श्रेष्ठ परीक्षा में चयन प्राप्त किया है।

आपको बता दे कि गुरुवार को श्रेष्ठ परीक्षा का परिणाम घोषित किए गया जिसमे जिले के चार छात्रों में क्रमश पूर्व माध्यमिक विद्यालय परासिन के प्रांजल (23वीं रैंक), सांवत (188वीं रैंक), अंश पासवान (682वीं रैंक) व वैष्णवी ने सफलता हासिल कर विद्यालय, गांव, और जिले का नाम ऊंचा किया। जिसके चलते क्षेत्र में खुशी का माहौल बन गया है। छात्रों का रैंक आल इंडिया स्तर का है। इस परीक्षा में देशभर में सर्वश्रेष्ठ प्राइवेट स्कूलों में 3000 सीटें है। इसमें स्थान प्राप्त करने वाले छात्रों का इंटरमीडिएट तक की पढ़ाई का पूरा खर्च केंद्र सरकार वहन करती है। श्रेष्ठ परीक्षा में सफलता हासिल करने वाले छात्रों ने अपनी उपलब्धि का प्रमुख श्रेय अपने माता-पिता, अध्यापकों और परिवार को समर्पित किया है। 

इस मौके पर विद्यालय के अध्यापक अनुरूद्ध मौर्य, मनीष उपाध्याय, अनीता मौर्या और सुनीता सोनी, ने छात्रों को मिठाई खिलाकर उनकी उपलब्धियों का उत्साहवर्धन किया। वही खण्ड शिक्षा अधिकारी ने परीक्षा में सफल होने वाले सभी छात्रों और अध्यापकों को बधाई दी, और उनकी सफलता पर शुभकामनाएं दी और कहाकि इस उपलब्धि से विद्यालय की गरिमा को और भी बढ़ गयी।

सम्बंधित खबरें  👇