search_avp

पसंद की खबरें प्राप्त करने के लिए यहां टाइप करें !

Jaunpur News : जौनपुर की बिटिया वैष्णवी ने जिले में लहराया परचम, इस परीक्षा में हासिल की 97% अंक


REPORTED BY : अभिषेक यादव (जौनपुर) 
EDITED BY : AVP NEWS 24

Vaishanvi Gupta jaunpur news
वैष्णवी गुप्ता : फ़ोटो : AVP NEWS 24

जौनपुर। यूपी के जनपद जौनपुर में जिले की रहने वाली वैष्णवी गुप्ता ने एक शानदार प्रदर्शन किया है, सोमवार को घोषित हुए सीबीएसई बोर्ड (CBSE) 2024 का हाईस्कूल व इण्टरमीडिएट का परीक्षाफल में 97 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन करने के साथ साथ जिले का भी नाम आगे बढ़ा दिया है।

बताते चले कि वैष्णवी की इस सफलतापूर्वक परिणाम ने न केवल उनके परिवार को गर्वित किया है, बल्कि पूरे जनपद को भी गर्व महसूस हो रहा है। इससे न केवल जौनपुर का नाम रोशन हुआ है, बल्कि यह एक प्रेरणास्त्रोत भी बन गया है। वैष्णवी ने साबित किया है कि मेहनत, समर्पण और निरंतर प्रयास किसी को भी ऊंचाइयों तक पहुंचा सकते हैं। जिसमें हमाम दरवाजा एवं अफलेपुर मल्हनी स्थित डालिम्स सनबीन स्कूल के अन्य छात्र-छात्राओं का परीक्षाफल शत प्रतिशत रहा। 


इस अवसर पर, विद्यालय की प्रधानाचार्य ने हार्दिक प्रशंसा का इजहार करते हुए छात्र-छात्राओं की उत्कृष्ट सफलता को स्वागत किया। उन्होंने अपनी विशेष प्रशंसा व्यक्त की, शिक्षकों, कर्मचारियों, और विद्यालय संबंधित अभिभावकों को धन्यवाद दिया, जिनका सहयोग और प्रेरणा ने छात्रों को इस उच्च स्तर पर पहुंचाया। उन्होंने छात्रों की मेहनत, उनकी अद्भुत अद्यतन और उनकी आत्म-संदर्भ की प्रशंसा करते हुए छात्र-छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।